scriptशराब के कर्टन चुराने का आरोपित रिमाण्ड पर | On remand accused | Patrika News

शराब के कर्टन चुराने का आरोपित रिमाण्ड पर

locationबांसवाड़ाPublished: Feb 06, 2017 08:51:00 pm

Submitted by:

pawan sharma

मालपुरा. जयपुर रोड स्थित शराब की दुकान में चोरी करने के आरोप में पुलिस ने एक आरोपित को अजमेर जेल से जरिए प्रोडेक्शन वारंट गिरफ्तार कर न्यायालय से रिमाण्ड पर लिया है।एसआई सियाराम ने बताया कि गत 21 दिसम्बर को जयपुर रोड स्थित शराब की दुकान के ताले तोड़कर चोर शराब के कर्टन चुराकर ले गए थे।

tonk

मालपुरा. जयपुर रोड स्थित शराब की दुकान में चोरी करने के आरोप में पुलिस ने एक आरोपित को अजमेर जेल से जरिए प्रोडेक्शन से वारंट गिरफ्तार कर न्यायालय से रिमाण्ड पर लिया है।

मालपुरा. जयपुर रोड स्थित शराब की दुकान में चोरी करने के आरोप में पुलिस ने एक आरोपित को अजमेर जेल से जरिए प्रोडेक्शन से वारंट गिरफ्तार कर न्यायालय से रिमाण्ड पर लिया है।

एसआई सियाराम ने बताया कि गत 21 दिसम्बर को जयपुर रोड स्थित शराब की दुकान के ताले तोड़कर चोर शराब के कर्टन चुराकर ले गए थे। 
सुरेश दरोगा की ओर से दर्ज मामले में पुलिस ने नीम का थाना निवासी गणेश पुत्र हरिनारायण मीणा को पूछताछ के लिए अजमेर जेल से गिरफ्तार कर अतिरिक्त मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट की अदालत में पेश किया था।
 पुलिस ने बताया कि आरोपित से क्षेत्र में हुई कई चोरियों का खुलासा हो सकता है। गौरतलब है कि गत दिनों पंचायत समिति की साधारण सभा में जनप्रतिनिधियों ने वृत्ताधिकारी रामनिवास मीना से क्षेत्र में हो रही चोरियों के खुलासे की मांग की थी। 
विफल रहा प्रयास 

व्यस्ततम बाजार ज्योति मार्केट में रविवार रात चोरों ने एक दुकान का शटर ऊंचा कर चोरी करने का प्रयास किया, लेकिन शटर ऊंचा करने से टूटी पट्टी के धमाके से जाग हो जाने पर वे अंधेरे का फायदा उठाकर भाग छूटे।
वारदात का प्रयास दादू सूट कलेक्शन की दुकान में हुआ। चोरों ने लोहे के औजारों से दुकान का शटर ऊंचा करने का प्रयास किया। इस दौरान दुकान के आगे लगा पट्टी का कातला टूट गया।
 इसकी आवाज से आस-पास के लोग जाग गए। इससे चोर मौके से फरार हो गए। घटना को लेकर पूर्व पार्षद मनीष सोनी, राजकुमार, रामधन खटीक, दीपक अग्रवाल सहित कई

 व्यापारियों ने नाराजगी जताई। आरोप लगाया कि रात के समय पुलिस गश्त नहीं करती। इससे वारदातें बढ़ रही है। 
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो