बांसवाड़ा : शराब के नशे में भाई की हत्या के आरोपित को इंदौर से दबोचा

पाटन थाना क्षेत्र का मामला

Ashish Bajpai

January, 1311:41 AM

बांसवाड़ा. पाटन थाना इलाके के सुनारिया गांव में गत दिनों मामूली बात को लेकर अपने भाई के सिर पर जलती हुई लकड़ी मारकर मौत के घाट उतारने के आरोपित को पुलिस ने शुक्रवार को गिरफ्तार किया। पुलिस अधीक्षक कालूराम रावत ने ने बताया कि आरोपित मृतक के भाई सुनारिया निवासी राजेश पुत्र गवजी भाबोर को इंदौर से गिरफ््तार किया गया है। पाटन थाना प्रभारी कपिल पाटीदार ने बताया कि सात जनवरी की रात सुनारिया निवासी रमण पुत्र कचरू कटारा के घर पर नोतरे का कार्यक्रम था।

वहां रमण के भाई लक्ष्मण व राजेश (24) पुत्र गवजी भाबोर के बीच शराब के नशे में बोल चाल होने के बाद बात गाली गलौच और खींचतान तक पहुंच गई। इस पर राजेश तैश में आ गया और उसने जलती हुई लकड़ी से लक्ष्मण पुत्र कचरू कटारा सिर में वार किया। इससे लक्ष्मण वहीं बेहोश हो गया। इसके बाद लक्ष्मण को उसके परिजन उपचार के लिए गुजरात लेकर गए जहां रास्त में ही उसने दम तोड़ दिया। इसके बाद आरोपित राजेश मौके से फरार हो गया था। इस वारदात के बाद पुलिस अधीक्षक कालूराम रावत के निर्देश पर थाना प्रभारी कपिल पाटीदार के नेतृत्व में एएसआई रतनलाल, कांस्टेबल सतीश, लोकेश की एक टीम बनाई गई, जिसने आरोपित की इंदौर, रतलाम, झाुबला सहित अन्य कई जगह तलाश की।

मामूली विवाद में भाई ने घोंपा चाकू

बांसवाड़ा. मामूली विवाद को लेकर तैश में आए एक भाई ने दूसरे को शुक्रवार रात कमर में चाकू घोंप दिया। इससे लहूलुहान हुए भाई को परिजनों द्वारा महात्मा गांधी चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है। चिकित्सालय चौकी पुलिस के अनुसार कलिंजरा थाना इलाके के छींच निवासी शंकर पुत्र विठला यादव की उसके भाई भरत से किसी बात को लेकर विवाद हो गया। इस पर तैश में आए भरत ने शंकर की कमर पर चाकू घोंप दिया। इसमें वह खून से लथपथ हो गया।

Ashish vajpayee
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned