बांसवाड़ा : स्टोव भभकने से झुलसी महिला, 15 दिन तड़पने के बाद अस्पताल में तोड़ा दम

उदयपुर में उपचार के दौरान हुई मौत, कोतवाली थाना इलाके का मामला

By: Ashish vajpayee

Published: 07 Jun 2018, 02:47 PM IST

उदयपुर में उपचार के दौरान हुई मौत, कोतवाली थाना इलाके का मामला
बांसवाड़ा. कोतवाली थाना इलाके के निचला भोईवाड़ा में करीब पन्द्रह दिन पूर्व खाना बनाते समय स्टोव भभकने से झुलसी एक महिला ने उदयपुर में उपचार के दौरान दम तोड़ दिया। पुलिस ने मामले में मर्ग दर्ज कर अनुसंधान शुरू कर दिया है। पुलिस के अनुसार निचला भोईवाड़ा निवासी मनीष पुत्र नरेश ने पुलिस को सौंपी रिपोर्ट में बताया कि उसकी मां अनिता 19 मई की शाम करीब चार बजे स्टोव पर खाना बना रही थी। तभी अचानक स्टोव भभक उठा। इससे उठी चिंगारी की लपटों ने अनिता को घेर लिया। अनिता कुछ समझ पाती उससे पहले ही वह आग के आगोश में आ गई थी।

इस दौरान वह तड़पते हुए चिल्लाने लगी लेकिन तब तक वह बुरी तरह झुलस चुकी थी। इस पर अनिता को बुरी तरह झुलसी अवस्था में महात्मा गांधी चिकित्सालय में लाया गया, लेकिन यहां भी उसकी तबीयत में सुधार नहीं होने पर उसे उदयपुर के लिए रैफर कर दिया गया। वहां भी उसकी तबीयत में ज्यादा सुधार नहीं हुआ। चार जून को शाम करीब साढ़े छह बजे उपचार के दौरान दम तोड़ दिया। मौत की खबर सुनते ही परिजनों में शोक की लहर दौड़ गई वही गांव में माहौल गमगीन हो गया। पुलिस ने पीएम के बाद शव परिजनों को सौंपा।

हादसे में जीजा की मौत, ***** घायल
आसपुर. उदयपुर मार्ग पर ट्रैक्टर की चपेट में आने से मोटरसाइकिल सवार युवक की मौत हो गई। वहीं उसकी ***** घायल हो गई। घटना बुधवार रात आठ बजे बाद की है। भंवरलाल (35) पुत्र अंबालाल बंजारा निवासी टांडा खोंती मोटरसाइकिल पर अपनी ***** भारती (8) के साथ गोल से आसपुर आ रहा था। सामने से आ रहे ट्रैक्टर ने चपेट में ले लिया। सूचना पर एएसआई वदनसिंह शक्तावत एवं हरिसिंह मय जाप्ते के मौके पर पहुंचे। दोनों घायलों को अस्पताल लाए, यहां भंवरलाल को चिकित्सक ने मृत घोषित किया।

 

Show More
Ashish vajpayee
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned