बांसवाड़ा : स्कूली बच्चों से भरे दो टैम्पो को चपेट में लेने के बाद भागते समय कार में लगी आग, बच्चों में फैली दहशत

टैम्पो में सवार सेंट्रल स्कूल के दो बच्चों को आई चोट

By: Ashish vajpayee

Published: 25 Apr 2018, 02:31 PM IST

बांसवाड़ा. कोतवाली थाना इलाके के डूंगरपुर-उदयपुर लिंक रोड पर मंगलवार दोपहर बच्चों से भरे टैम्पो एवं गुजरात परिवहन विभाग से पासिंग नंबर की कार के बीच हुई भिड़ंत में दो बच्चे गंभीर घायल हो गए। ं हादसे के बाद चालक कार भगा ले गया और एक गली में घुसा तभी कार अचानक भभक उठी। इससे मौके पर बड़ी संख्या में स्थानीय लोगों के साथ पुलिस का जमावड़ा लग गया। पुलिस ने लोगों की मदद से आग पर काबू पाया।चालक वाहन छोडकऱ रफूचक्कर हो गए। कोतवाली थाना प्रभारी शैतान सिंह नाथावत ने बताया कि हादसा दोपहर करीब दो बजे हुआ।

शहर के उदयपुर ? रोड स्थित केन्द्रीय स्कूल के छात्र दो टैम्पो में सवार होकर अपने घरों की तरफ लौट रहे थे। डूंगरपुर-उदयपुर लिंक रोड पर पुल के पास जैसे ही टैम्पो निकले तो सामने से तेज रफ्तार से आ रहा कार का चालक टैम्पो में टक्कर मारने के बाद निकल गया। इस हादसे में टैम्पो के आगे का शीशा और गेट टूट गया। साथ ही किनारे पर बैठे बच्चों के हल्की चोट आई। जो बच्चे टैम्पो में बैठे थे वे घबरा गए। उनकी चीख पुकार मच गई। कुछ ही देर में मौके पर बड़ी संख्या में लोगों के साथ बच्चों के परिजनों का जमावड़ा लग गया और वे अपने बच्चों को संभालने में लग गए। सूचना पर मौके पर पुलिस पहुंच गई।

आग की लपटों से घिरी हुई थी कार
पुलिस ने कार का पीछा करने का प्रयास किया तो पता लगा कि कार प्रताप सर्कल सेे उदयपुर रोड की तरफ गई और वहां से थोड़ा चलने के बाद एक गली में घुस गई। जब पुलिस ने वहां जाकर देखा तो गुजरात पासिंग नंबरों की कार आग की लपटों से घिरी हुई थी और कुछ लोग आग को बुझाने का प्रयास कर रहे थे। आग की लपटें अत्यधिक होने की वजह से पुलिस ने भी आग पर काबू पाने के प्रयास शुरू किए। काफी देर की मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया जा सका।

कार चालक भागा, स्कूल प्रबंधन भी पहुंचा
हादसे के बाद कार का चालक मौका पाकर फरार हो गया। बच्चों की कुशलक्षेम पूछने के लिए स्कूल प्रबंधन के साथ बच्चों के अभिभावक व उनके परिचित भी मौके पर पहुंच गए। उन्होंने अपने बच्चों को सुरक्षित पाकर चेन की सांस ली। बताया गया कि दो टैम्पो थे और प्रत्येक टैम्पो में दस से पन्द्रह बच्चे भरे हुए थे। परिजनों ने बताया कि कार चालक तेज गति से आया और उसने पहले तो आगे वाले टैम्पो को टक्कर मारी। इसके बाद दूसरे टैम्पो को चपेट में ले लिया।

Show More
Ashish vajpayee
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned