बांसवाड़ा : समाईमाता पहाड़ी से 200 फीट नीचे खाई में गिरी पूर्व राज्यमंत्री की कार, बड़ा हादसा टला

कार पूर्व मंत्री भवानी जोशी की थी, उनका बेटा व मित्र गए थे दर्शन करने

By: Ashish vajpayee

Published: 25 Apr 2018, 02:18 PM IST

बांसवाड़ा. कोतवाली थाना इलाके की समाईमाता पहाड़ी पर मंगलवार दोपहर पूर्व चिकित्सा राज्यमंत्री भवानी जोशी की लग्जरी कार लुढकक़र करीब 200 फीट नीचे खाई में जा गिरी। गनीमत रही इसमें किसी प्रकार की जनहानि नहीं हुई, लेकिन इस हादसे ने भवानी जोशी के बेटे व उसके साथियों के रोंगटे जरूर खड़े कर दिए। कोतवाली थाना प्रभारी शैतान सिंह नाथावत ने बताया कि भवानी जोशी का बेटा भरत जोशी मंगलवार की दोपहर करीब बारह बजे अपने कुछ साथियों के साथ समाईमाता स्थित माता के दर्शनों के लिए गया था। वहां जाने के बाद उन्होंने कार को पहाड़ी पर खड़ा कर दिया। अचानक कार लुढक़ गई और देखते ही देखते कार करीब 200 फीट नीचे गहरी खाई में जा गिरी। गनीमत रही कार में उस समय कोई मौजूद नहीं था।

कार के परखच्चे उड़ गए
प्रत्यक्षदर्शियों ने अनुसार कार कई बार पलटी खाने से पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई और कई पुर्जे एवं हिस्से टूट कर भी बिखर गए। इसके बाद काफी देर तक कार को निकालने के प्रयास भी हुए, लेकिन कार को बाहर नहीं निकाला जा सका।मामले में भवानी जोशी ने बताया कि कार का स्टेयरिंग फेल होने के साथ गाड़ी का हैंडबे्रक भी कार्य नहीं कर रहा था। इसके चलते कार को जैसे ही खड़ा किया तो वह नीचे खाई में पलट गई।

टैम्पो चालक के खिलाफ ममाला दर्ज
परतापुर. अरथूना थाना क्षेत्र के निचला पातेला के पास सोमवार रात हुई दुर्घटना के मामले में पुलिस ने आरोपित टैम्पो चालक के खिलाफ मामला दर्ज किया। मृतक रामचन्द्र खांट के शव को मंगलवार को पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौप दिया गया। स्थानीय सामुदायिक चिकित्सालय में मंगलवार सुबह मृतक के परिजन एवं ग्रामीणों ने पुलिस के समक्ष घटना पर रोष व्यक्त करते हुए लॉडिंग टैम्पो चालक के खिलाफ कार्रवाई की मांग की। जिस पर एएसआई मनोहरसिंह ने समझाइश की। पुलिस ने बताया कि मृतक के पुत्र प्रकाश की रिपोर्ट पर चालक के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है।

Show More
Ashish vajpayee
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned