scriptटायर फटने से कार पलटी: दो महिलाओं की मौत, आठ यात्री घायल | Patrika News
बांसवाड़ा

टायर फटने से कार पलटी: दो महिलाओं की मौत, आठ यात्री घायल

बोरी गांव के पास शनिवार शाम करीब साढ़े चार बजे एक कार पलटने से बोहरा परिवार की दो महिलाओं की मौत हो गई। जबकि 8 जने घायल हो गए।

बांसवाड़ाMay 25, 2024 / 07:53 pm

Kamlesh Sharma

बांसवाड़ा/परतापुर। बोरी गांव के पास शनिवार शाम करीब साढ़े चार बजे एक कार पलटने से बोहरा परिवार की दो महिलाओं की मौत हो गई। जबकि 8 जने घायल हो गए। इसमें से दो को रेफर किया गया और पांच को प्राथमिक उपचार के बाद सागवाडा निजी चिकित्सालय ले जाया गया। सभी बूंदी से गलियाकोट जियारत के लिए जा रहे थे।
स्थानीय चौकी प्रभारी एएसआई जयपाल सिंह ने बताया कि बूंदी से गलियाकोट जियारत के लिए जा रहे बोहरा परिवार की कार टायर फटने से करीब साढ़े चार बजे बोरी गांव के पास गड्डे में गिर गई। इससे कार में सवार सभी दस लोग गंभीर रूप से घायल हो गए, जिन्हें परतापुर सीएचसी लाया गया। यहां चिकित्सक ने रशीदा पत्नी हकीमुद्दीन को मृत घोषित कर दिया। इसके बाद शरीफा पुत्री हकीमुद्दीन और ताहेर पुत्र हकीमुद्दीन को रेफर किया गया।
बताया कि दोनों को सागवाडा के निजी चिकित्सालय में ले जाया गया। जहां शरीफा की भी मौत हो गई। इधर, शेष घायलों हकीमुद्दीन पुत्र फजल , अरवा पत्नी होजेफा, तस्नीम पत्नी कुसे, खतीजा पत्नी होजेफा, होज़ेफा पुत्र हकीमुद्दीन, हातिम पुत्र होजेफ़ा एवम बतुल कूसे को यहां से प्राथमिक उपचार के बाद स्थानीय समाजजन सागवाडा निजी अस्पताल ले गए। इधर दुर्घटना की जानकारी मिलने पर स्थानीय बोहरा समाजजन चिकित्सालय में पहुंचे और मदद में जुटे।
गढ़ी पुलिस डिप्टी सुदर्शन पालीवाल और सीआई विक्रम सिंह ने भी दुर्घटना में घायल लोगों से जानकारी ली। एएसआई जयपाल सिंह ने बताया कि संबंधित पीड़ित परिवार द्वारा किसी भी कार्रवाई से इंकार कर दिया गया। इस पर मृतकों का शव सौंप दिया गया।

Hindi News/ Banswara / टायर फटने से कार पलटी: दो महिलाओं की मौत, आठ यात्री घायल

ट्रेंडिंग वीडियो