प्लॉट खरीदने के लिए ढाई लाख रुपए का कर्जा लिया, रात में चोरों ने घर पर बोला धावा और उड़ा ले गए नकदी और जेवरात

प्लॉट खरीदने के लिए ढाई लाख रुपए का कर्जा लिया, रात में चोरों ने घर पर बोला धावा और उड़ा ले गए नकदी और जेवरात
प्लॉट खरीदने के लिए ढाई लाख रुपए का कर्जा लिया, रात में चोरों ने घर पर बोला धावा और उड़ा ले गए नकदी और जेवरात

Varun Kumar Bhatt | Updated: 13 Sep 2019, 02:41:55 PM (IST) Banswara, Banswara, Rajasthan, India

- Cash and jewellery stolen

- ढाई लाख नकदी सहित सोने-चांदी के जेवरात पार
- भूखंड की किस्त चुकाने गृहस्वामी ने लिया था कर्ज
- कोतवाली थाना क्षेत्र के सरगड़ावाड़ा में वारदात

बांसवाड़ा. कोतवाली थाना क्षेत्र में चोरी की वारदातों को अंकुश लगाने में पुलिस पूरी तरह से नाकाम दिख रही है। एक के बाद एक चोरी की वारदातें होने के बावजूद भी पुलिस खाली हाथ है। बुधवार रात भी शहर के सरगड़ावाड़ा मेंं चोरों ने एक सूने घर पर धावा बोला और ढाई लाख की नकदी और इतनी ही कीमत के जेवरात पार कर ले गए। वारदात के बाद इलाके में सनसनी फैल गई। सूचना पुलिस को भी दी, लेकिन चोरों का सुराग नहीं लगा।

बांसवाड़ा की अरथूना सीएचसी में तोडफ़ोड़, बीपी जांचने की मशीन से हमला कर फोड़ दिया डॉक्टर का सिर

सलूंबर गया था परिवार
चोरी की वारदात सरगड़ावाड़ा निवासी इस्तियाक अली पुत्र करीम अली के घर हुई। वह पत्नी एवं दोनों बच्चों के साथ पारिवारिक कार्य से बुधवार शाम करीब छह बजे सलूंबर रवाना हुआ। गुरुवार की सुबह करीब साढ़े आठ बजे घर पहुंचा तो मुख्यद्वार का कुंदा लगा था। भीतर देखा तो सबके होश फाख्ता हो गए। पूरा सामान बिखरा था और आलमारी खुली हुई थी। आलमारी में रखा आधा सामान नीचे पड़ा और सेफ टूटा था। सेफ में रखे दो बैग गायब थे, जिनमें एक बैग में करीब ढाई लाख की नकदी रखी थी और दूसरे में सोने चांदी के जेवरात थे।

घर लौट रहे दंपती की बाइक को टक्कर मारकर गिराया, फिर 55 हजार रुपए से भरा बैग लूटकर फरार हो गए 3 बदमाश

फूट पड़ी रुलाई
रुआंसी हालत में पीडि़त परिवार के सदस्यों ने बताया कि उन्होंने हाल ही किश्तों पर एक भूखण्ड लिया है। इसके लिए रुपए की व्यवस्था कर्ज लेकर की थी। राशि गुरुवार को ही देनी थी, लेकिन पारिवारिक कार्य आने से सलूम्बर जाना पड़ गया। जब घर वापस लौटे तो चोरी होने का पता चला। उन्होंने बताया कि दूसरे बैग में सोने का ढाई तोले का हार, आधा तोला सोने की चेन सहित अन्य सोने-चांदी के कई जेवरात रखे थे।

Show More

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned