scriptबांसवाड़ा : शहर में फिर चेन स्नेचिंग, इस बार भाजपा महिला मोर्चा की पूर्व जिला उपाध्यक्ष के गले पर मारा झपट्टा | Chain snatching in Banswara city again, now targeted BJP mahila leader | Patrika News

बांसवाड़ा : शहर में फिर चेन स्नेचिंग, इस बार भाजपा महिला मोर्चा की पूर्व जिला उपाध्यक्ष के गले पर मारा झपट्टा

locationबांसवाड़ाPublished: Apr 21, 2019 02:02:28 pm

Submitted by:

deendayal sharma

बांसवाड़ा शहर में फिर चेन स्नेचिंग की वारदात हो गई। डायलाब रोड पर शुक्रवार रात बाइक सवार भाजपा महिला मोर्चा की पूर्व जिला उपाध्यक्ष शारदा पटेल के गले से सोने की चेन खींचकर ले गए।

लूट

चेन स्नेचिंग

बांसवाड़ा. शहर में फिर चेन स्नेचिंग की वारदात हो गई। डायलाब रोड पर शुक्रवार रात बाइक सवार भाजपा महिला मोर्चा की पूर्व जिला उपाध्यक्ष शारदा पटेल के गले से सोने की चेन खींचकर ले गए। वारदात रात करीब आठ बजे हुई, कमर्शियल कॉलोनी निवासी शांतिलाल पुत्र गोकुल पटेल अपनी पत्नी शारदा पटेल के साथ हनुमान जयंती के अवसर पर डायलाब हनुमान मंदिर दर्शन के लिए स्कूटी से निकले थे। अम्बेडकर सर्किल के पास पीछे से एक बाइक पर चार जने बैठकर आए महिला के गले पर झपट्टा मारा। इससे सतर्क हुई शारदा ने अपने दोनों हाथों से चेन को पकड़ लिया। इससे शारदा की आधी चेन उसके हाथों में ही रह गई और आधी चेन को आरोपी अपने साथ तोड़ ले गए।
अंधेरे का उठाया फायदा
शारदा ने बताया कि आरोपियों ने अंधेरा का फायदा उठाया। वह जैसे ही अंबेडकर सर्किल से नीचे उतरी वहां अंधेरा छाया था। उसी समय एक मोटरसाइकिल पर चार जने बैठकर आए। इनमें बाइक चालक युवक फोन पर बातें कर रहा था, जबकि बीच में युवक ने गले पर हाथ मारा। आरोपियों के पास पुरानी बाइक थी। वारदात के बाद शारदा और उसके पति ने आरोपियों का स्कूटी से पीछा किया, जिनके पीछे हनुमान मंदिर पर खड़े कुछ लोग चल दिए। सभी ने पीपलवा तक आरोपियों का पीछा किया, लेकिन आरोपी तेजगति के साथ अपनी बाइक को दौड़ा ले गए, जिनका बाद में कोई सुराग नहीं लगा।
वारदातों की लंबी फेहरिस्त
शहर में चेन स्नेचिंग वारदातों की लंबी फेहरिस्त हैं, पर पुलिस ज्यादातर का खुलासा नहीं कर पाई है। बीते दिनोंं ताबड़तोड़ हुई वारदातों के सभी आरोपी बाइक सवार रहे, इसके बाद भी शहर में पुलिस की गश्त प्रभावी दिखाई नहीं पड़ती है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो