scriptबाजार में सब्जी खरीदने गई महिला के गले से चेन लूटी, बाइक सवार दो लुटेरे फरार | Chain Snatching In Rajasthan Chain looted from womans neck in Banswara | Patrika News

बाजार में सब्जी खरीदने गई महिला के गले से चेन लूटी, बाइक सवार दो लुटेरे फरार

locationबांसवाड़ाPublished: Sep 18, 2019 01:00:15 pm

Submitted by:

Varun Bhatt

– Chain Snatching In Banswara
– कोतवाली थाना इलाके की घटना- शहर की सिंधी कॉलोनी में वारदात

बांसवाड़ा. कोतवाली थाना इलाके की सिंधी कॉलोनी में बाइक सवार लुटेरे एक महिला के गले से करीब सवा दो तोला वजनी सोने की चेन खींच कर फरार हो गए। इससे इलाके में सनसनी फैल गई। वारदात के बाद कुछ लोगों ने आरोपियों का पीछा करने का भी प्रयास किया, लेकिन वे हाथ नहीं आए। पुलिस ने शहरभर में नाकेबंदी कराई लेकिन आरोपियों का सुराग नहीं लगा।
शहर में बढ़ी चोरियों की वारदातें, एसपी ने अपराध बैठक में दी हिदायत- रात्रिकालीन गश्त में चूक हुई तो होगी कड़ी कार्रवाई

सीआई भैयालाल आंजना ने बताया कि सिंधी कॉलोनी निवासी कमला तिलवानी पत्नी गोवर्धन एक अन्य महिला भावना मंगलवार रात को सब्जी लेने के लिए बाजार की तरफ गई थी। दोनों टमाटर खरीदने के लिए एक दुकान के पास रुकी। उसी समय सामने से एक बाइक पर दो जने आए जो दूर खड़े हो गए। सब्जी खरीदने के बाद जैसे ही कमला एवं भावना आगे बढ़ी तो मोटरसाइकिल सवार लुटेरेे अपना वाहन स्टार्ट कर आगे बढ़े और कमला के गले से सोने की चेन खींच कर फरार हो गए। इस पर कमला चिल्लाई तो कुछ लोगों ने पीछा करने का भी प्रयास किया, लेकिन आरोपी उदयपुर रोड की तरफ भाग गए।
बांसवाड़ा में भी फैला हुआ है चिटफंड कंपनियों का जाल, कमाई के झांसे में लोगों के करोड़ों रुपए बर्बाद

लुटेरे काफी देर से पीछा कर रहे थे
पीडि़त महिलाओं के अनुसार आरोपी उनका काफी देर से पीछा कर रहे थे। चेन स्नेचिंग के दौरान पेंडल वहीं गिर पड़ा। चेन आरोपियों के हाथ लग गई। एक आरोपी हेलमेट पहने हुए था। जबकि दूसरे ने टोपी पहन रखी थी। इसलिए किसी के चहरे स्पष्ट नहीं दिखे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो