बांसवाड़ा : दादी के साथ तालाब पर नहाने गए पोते की पानी में डूबने से मौत

बांसवाड़ा जिले के सज्जनगढ़ थाना क्षेत्र का मामला, दूसरे दिन पीएम के बाद शव सौंपा

By: Ashish vajpayee

Published: 11 Sep 2017, 07:52 PM IST

बांसवाड़ा. सज्जनगढ़ थाना क्षेत्र के बावलीपाड़ा गांव में अपनी दादी के साथ तालाब पर नहाने के लिए गए एक मासूम की पानी में डूबने से मौत हो गई। थाने के हैड कांस्टेबल लोकेन्द्र सिंह ने बताया कि बावलीपाड़ा निवासी नौ वर्षीय पारस पुत्र जसवंत यादव दादी के साथ तालाब पर नहाने के लिए गया था। वहां अन्य बच्चों के साथ वह काफी देर तक तो नहाता रहा।
इसके बाद पारस कब तालाब में डूब गया इसका अंदाजा ही नहीं लगा। इसके काफी देर बाद जब वह तालाब से बाहर नहीं निकला तो ग्रामीणों में हड़बड़ी मच गई।
इसके चलते तालाब पर बड़ी संख्या में ग्रामीणों का जमावड़ा लग गया। फिर ग्रामीणों ने तालाब में गोते लगाकर काफी देर तक पारस को तालाब में देखा तो करीब पांच बजे उसका शव बाहर निकला। इसके बाद शव को महात्मा गांधी चिकित्सालय की मोर्चरी में लाया गया। पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार पारस के मां-बाप गुजरात में मजदूरी करते हैं। जबकि वह अपने दादाी के पास ही रहता था। पुलिस मामले में मर्ग दर्ज कर किया है।

दादी का रो-रोकर बुरा हाल
पानी मे डूबने से हुई बच्चे की मौत के बाद पूरे गांव में दुख की लहर दौड़ गई। वहीं, दादी का रो-रोकर बुरा हाल है। घटना को लेकर ग्रामीणों ने बतायाकि हादसे से बच्चे की मौत का सदमा दादी को लगा है। वो बार-बार यही कह रही है कि वो बच्चे को तालाब पर क्यों ले गई। साथ ही बताया कि बच्चा तालाब पर जाने की जिद कर रहा था। लूेकिन वो मना कर रही थी। लेकिन बच्चे के काफी जिद करने पर वो मान गई और साथ लेकर तालाब पर नहाने के लिए गई। जिसके बाद यह हादसा हो गया। वहीं, गांव के अन्य लोगों में भी घटना को लेकर काफी दुख है।

जिले में बढ़े पानी में डूबने के हादसे


बारिश के मौसम में इस वर्ष बांसवाड़ा जिले में पानी में डूबने के हादसे बढ़े हैं। कुळ माह पहले बांसवाड़ा जिले के कुशलगड़ ब्लॉक के एसडीएम भी पानी में कार सहित बह गए थे। जिनका बाद में शव मिला था। इसके बाद भी जिले में पानी में डूबने के कई हादसे हुए हैं।

Ashish vajpayee
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned