scriptदेशभर में रहा ईद का अवकाश… लेकिन राजस्थान में यहां बच्चों को छुट्टी के बावजूद आना पड़ा स्कूल! | Children called to school despite holiday on Eid | Patrika News

देशभर में रहा ईद का अवकाश… लेकिन राजस्थान में यहां बच्चों को छुट्टी के बावजूद आना पड़ा स्कूल!

locationबांसवाड़ाPublished: Aug 13, 2019 03:31:23 pm

Submitted by:

Varun Bhatt

राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय रोहनवाड़ी में कक्षा कक्षों का लोकार्पण

banswara

देशभर में रहा ईद का अवकाश… लेकिन राजस्थान में यहां बच्चों को छुट्टी के बावजूद आना पड़ा स्कूल!

बांसवाड़ा. जिले के राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय रोहनवाड़ी में सोमवार को ईदुलजुहा का अवकाश होने के बावजूद बच्चों को विद्यालय बुलाया गया। विद्यालय में बने कक्षाकक्षों के लोकार्पण में बच्चों की उपस्थिति पर संस्था प्रधान गोलमोल जवाब देकर बचते नजर आए। दरअसल राजकीय उमावि रोहनवाड़ी में 33 लाख रुपए की लागत से कक्षाकक्ष बने हैं।
बांसवाड़ा में ईदुलजुहा पर शाही जुलूस निकला, विशेष नमाज अदा कर खुदा की राह में प्रिय वस्तु की कुर्बान

इनका लोकार्पण सोमवार को विधायक महेंद्रजीतसिंह मालवीया के मुख्य आतिथ्य में हुआ। मुख्य अतिथि ने लोकार्पण के बाद संबोधन भी दिया, जिसमें उनकी ओर से क्षेत्र में कराए विकास कार्यों की जानकारी दी गई। इस अवसर पर जिला प्रमुख रेशम मालवीया, प्रधान सुभाष तंबोलिया, शान्ता गरांिसया, सरपंच दौलतराम बारिया सहित ग्रामीण, अभिभावक व बच्चे उपस्थित थे।
Video : बेणेश्वर से उठा हजारों कावडिय़ों की भक्ति का ज्वार, मंदारेश्वर पहुंचकर जलधार से लगा विराम

अभिभावकों ने उठाए सवाल
राजकीय अवकाश के बाद भी लोकार्पण कार्यक्रम में विद्यालय में अध्ययरनत बच्चों को बुलाए जाने पर अभिभावकों ने नाराजगी जाहिर की। उनका कहना था कि ईद का अवकाश होने पर बच्चों को बुलाकर कार्यक्रम का भाग बनाया। इस बारे में पूछने पर संस्थाप्रधान कोदरमल ने कहा कि विद्यालय की तो छुट्टी थी, लेकिन कार्यक्रम में बच्चे आ गए थे।

ट्रेंडिंग वीडियो