scriptसभापति के दावेदार पालीवाल बोले, राजस्थान के परिणाम देखते हुए भाजपा बांसवाड़ा का प्रदर्शन बहुत अच्छा | claimant of sabhapati Paliwal said, BJP's Banswara performed well in v | Patrika News

सभापति के दावेदार पालीवाल बोले, राजस्थान के परिणाम देखते हुए भाजपा बांसवाड़ा का प्रदर्शन बहुत अच्छा

locationबांसवाड़ाPublished: Nov 20, 2019 09:12:48 pm

Submitted by:

deendayal sharma

बांसवाड़ा नगर निकाय चुनाव 2019 के परिणाम से भले ही बांसवाड़ा नगर परिषद की सत्ता से भाजपा दूर हो चुकी है, लेकिन मौजूदा प्रदर्शन पर पार्टी के नेताओं ने संतुष्टि जताई है। सभापति के दावेदार ओम पालीवाल ने चुनाव में पार्टी के प्रदर्शन पर संतोष व्यक्त कर कहा कि राजस्थान के परिणामों को देखते हुए बांसवाड़ा में प्रदर्शन बहुत अच्छा है।

सभापति के दावेदार पालीवाल बोले, राजस्थान के परिणाम देखते हुए भाजपा बांसवाड़ा का प्रदर्शन बहुत अच्छा

सभापति के दावेदार पालीवाल बोले, राजस्थान के परिणाम देखते हुए भाजपा बांसवाड़ा का प्रदर्शन बहुत अच्छा

बांसवाड़ा. नगर निकाय चुनाव 2019 के परिणाम से भले ही बांसवाड़ा नगर परिषद की सत्ता से भाजपा दूर हो चुकी है, लेकिन मौजूदा प्रदर्शन पर पार्टी के नेताओं ने संतुष्टि जताई है। नतीजे आने के बाद बांसवाड़ा लौटे भाजपा से विजेता पार्षदों की बुधवार को पार्टी कार्यालय में बैठक बुलाई गई। बैठक में सभापति के दावेदार ओम पालीवाल के नाम पर सहमति हुई। इसके उपरांत पत्रकारों से बातचीत में पालीवाल ने चुनाव में पार्टी के प्रदर्शन पर संतोष व्यक्त कर कहा कि जितनी भी सीटें मिली, अच्छी हैं। राजस्थान के परिणामों को देखते हुए बांसवाड़ा में प्रदर्शन बहुत अच्छा है। बहुमत से दूरी पर उन्होंने कहा कि थोड़ी कमियां रह गईं, वरना हमारा बोर्ड बनता। कमियों को लेकर बाद में विचार करेंगे। फिलहाल नजर सभापति के चुनाव पर है। मेल-मिलाप के बाद नगर परिषद पहुंचकर ली शपथ बैठक में में नए-पुराने चेहरे शामिल हुए और परस्पर मेल मिलाप के बाद आगे की रणनीति पर चर्चा हुई। जिला महामंत्री गोविंदसिंह राव ने बताया कि पार्टी ने सभापति और उपसभापति का चुनाव लडऩे का निर्णय किया। बैठक में सभापति की उम्मीदवारी के लिए ओम पालीवाल के नाम पर सहमति के बाद सभी नगर परिषद कार्यालय पहुंचे, जहां रिटर्निंग अधिकारी पीएस चुंडावत ने इन्हें शपथ दिलाई।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो