बांसवाड़ा : प्रशासन की उड़ी नींद, झगड़े की सूचना पर दौड़े कलक्टर और एसपी, पुलिस तैनात

बांसवाड़ा : प्रशासन की उड़ी नींद, झगड़े की सूचना पर दौड़े कलक्टर और एसपी, पुलिस तैनात

Ashish Bajpai | Publish: Sep, 04 2018 02:50:46 PM (IST) Banswara, Rajasthan, India

www.patrika.com/banswara-news

बांसवाड़ा. शहर के खाटवाड़ा इलाके में सोमवार की रात दो अलग अलग घटनाओं ने पुलिस और प्रशासन की नींद उड़ा दी। एक घटना युवक से मारपीट और दूसरी घटना में युवक के सिर मेें चोट की रिपोर्ट कोतवाली थाने में दर्ज हुई है। इन घटनाओं की सूचना पर कलक्टर भगवती प्रसाद एवं पुलिस अधीक्षक कालूराम रावत मौके पर पहुंचे और जायजा लिया। कलक्टर ने हालांकि मामला स्टंट के दौरान चोट लगने का बताया है।

युवक के सिर में चोट
पुलिस के अनुसार सिर में चोट में घायल खाटवाड़ा निवासी राकेश पुत्र दशाराम अखाड़े के अपने तीन-चार दोस्तों के साथ हॉस्पीटल आया था, जहां उसने बोतल से चोट आना बताया है। राकेश के पिता ने पुलिस को दी रिपोर्ट में बताया कि राकेश व्यायामशाला के जुलूस में जा रहा था तभी उसके सिर में पीछे बोतल आकर लगी।

युवक से मारपीट
दूसरी घटना में शहर के हुसैनी चौक निवासी अकील पुत्र रसीद खान ने पुलिस को दी रिपोर्ट में बताया कि वह बाजार से खाटवाड़ा से होकर घर जा रहा था। तभी तीन-चार नामजद एवं कुछ अन्य युवक एक साथ एकराय होकर आए औरउसके साथ मारपीट कर दी। इन दोनों घटनाओं ने पुलिस और प्रशासन को सकते में ला दिया। तिहरे हत्याकांड के बाद के हालात के बीच इन घटनाओं ने उसके कान खड़ कर दिए और तत्काल दोनों आला अधिकारी मौके पर पहुंचे।

मौके पर एफएसएल को बुलाया
इधर, वारदात के बाद मौके पर पहुंचे उपअधीक्षक घनश्याम शर्मा ने बताया कि घटनाक्रम वाले स्थान पर अंधेरा था, जहां से जुलूस निकला वहां एक बोतल भी पड़ी हुई मिली है। अब यह बोतल कहां से आई। इसकी पड़ताल करवाई जा रही है। इसके अलावा एफएसएल को भी बुलवाया गया है। बोतल में केरोसिन भरा था।

क्यूआरटी व अन्य जाप्ता भी मौके पर लगाया
इधर, ऐहतियात के तौर पर पुलिस एवं क्यूआरटी के अलावा अन्य फोर्स का जाप्ता भी कालिकामाता एवं खाटवाड़ा के कई इलाकों में लगाया गया है। इस मामले से जुड़े विभिन्न बिंदुओं का रात तक बारीकी से अध्ययन किया गया।

 

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

Ad Block is Banned