बांसवाड़ा न्यूज इन हिंदी : छुट्टी के दिन कॉलेजों में रही चहल-पहल, प्रवेश के लिए दस्तावेज सत्यापन कराने पहुंचे सैकड़ों विद्यार्थी

deendayal sharma

Publish: Jun, 23 2019 06:35:37 PM (IST)

Banswara, Banswara, Rajasthan, India

बांसवाड़ा. जिला मुख्यालय के गोविंद गुरु महाविद्यालय समेत जिले के तीनों सरकारी कॉलेजों में स्नातक प्रथम वर्ष के तीनों संकायों में प्रवेश के लिए ऑनलाइन आवेदन कर चुके विद्यार्थियों ने रविवार को भी पहुंचकर अपने दस्तावेजों का सत्यापन करवाया। इसके चलते छुट्टी के दिन भी कॉलेज में चहल-पहल बनी रही।
प्रवेश के लिए तय समय सीमा के तहत स्नातक प्रथम वर्ष के लिए सोमवार दस्तावेज सत्यापन एवं मंगलवार को शुल्क जमा करवाने की अंतिम तिथि होने से गोविंद गुरु कॉलेज के अलावा शहर के हरिदेव जोशी राजकीय महाविद्यालय एवं कुशलगढ़ के मामा बालेश्वरदयाल राजकीय महाविद्यालय में भी रविवार को भीड़ लगी। तीनों महाविद्यालयों में सुबह 10 से दोपहर 2 बजे तक दस्तावेज सत्यापन कार्य किया गया।

बांसवाड़ा : जिला मुख्यालय के एमजी अस्पताल में चूहे बेकाबू, सवा लाख रुपए खर्च कर चूहे भगाएगा प्रबंधन

श्रीगोविन्द गुरु राजकीय महाविद्यालय के प्रवेश नोडल अधिकारी मनोज पंड्या के अनुसार यहां रविवार को 700 से ज्यादा विद्यार्थियों के दस्तावेजों का सत्यापन किया गया।
चूके तो डिफाल्टर होने पर आगे नहीं मिलेगा प्रवेश का मौका
प्रवेश नोडल अधिकारी ने बताया कि जो छात्र डॉक्यूमेंट वेरिफि केशन और ई मित्र पर फ ीस जमा नहीं कर पाता है उसे डिफाल्टर माना जाएगा और आगे अवसर नहीं मिलेगा। इसके बाद रिक्त रही सीटों पर निम्न वरीयता के छात्रों को जिनका अभी सूची में नाम नहीं आया है उन्हें प्रवेश का अवसर दिया जाएगा। प्रतीक्षा सूची में शामिल छात्रों को भी डॉक्यूमेन्ट जांच और ई मित्र पर फ ीस इन्हीं तारीखों में करानी है।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned