script

शादी के डेढ़ महीने बाद ही कॉलेज छात्र की संदिग्ध हालत में मौत, परिजनों ने जताई हत्या की आशंका

locationबांसवाड़ाPublished: Jul 24, 2019 02:44:14 pm

Submitted by:

Varun Bhatt

Death In Suspicious Condition : पाटन थाना क्षेत्र का मामला, पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंपा

banswara

शादी के डेढ़ महीने बाद ही कॉलेज छात्र की संदिग्ध हालत में मौत, परिजनों ने जताई हत्या की आशंका

कुशलगढ़/छोटी सरवा/बांसवाड़ा. पाटन थाना क्षेत्र की बस्सी पंचायत के धोलका गांव में सोमवार दोपहर कुशलगढ़ कॉलेज के एक छात्र की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। मौत का कोई स्पष्ट कारण सामने नहीं आने पर पुलिस ने मंगलवार को पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया। वहीं परिजनों ने हत्या का अंदेशा व्यक्त किया है। पुलिस के अनुसार मृतक धोलका निवासी रामलाल पुत्र विष्णू वसूनिया का ससुर कुशलगढ़ हॉस्पीटल में भर्ती था। इसके चलते वह शुक्रवार को पत्नी के साथ हॉस्पीटल में आया। ठीक उसी समय रामलाल के मोबाइल पर चोखवाड़ा पंचायत के रावदा गांव के किसी शख्स का उसकी पत्नी को लेकर कोई संदेश आया। इस बात को लेकर दोनों में विवाद हुआ तो रामलाल अपनी पत्नी के साथ ससुराल चला आया। शनिवार को रामलाल ने पेट दर्द होना बताया तो अगले दिन रविवार को परिजन उसे कुशलगढ़ हॉस्पीटल लेकर गए, जहां प्राथमिक उपचार के बाद चिकित्सकों ने उसे अन्यत्र ले जाने की बात कही, लेकिन परिजन उसे वापस घर ले आए। इसके बाद सोमवार दोपहर के समय अचानक उसकी मौत हो गई।
खौफनाक वारदात : पहले गर्भवती महिला से किया बलात्कार, फिर हाथों और चुन्नी से गला दबाकर उतार दिया मौत के घाट

ससुराल से आने के बाद पेट दर्द हुआ
इधर, परिजनों ने रामलाल की हत्या का अंदेशा व्यक्त किया है। साथ ही उसकी पत्नी पर किसी अन्य व्यक्ति के साथ प्रेम संबध होने का आरोप भी परिजनों लगाया है। परिजनों का आरोप है कि इस बात को लेकर रामलाल के ससुराल में उसके साथ मारपीट भी हुई होगी, जिसकी वजह से लगी अंनरूनी चोट से उसकी मौत हो गई। परिजनों का आरोप है कि रामलाल को पहले कोई बीमारी नही थी। ससुराल से आने के बाद उसे पेट दर्द की शिकायत हुई और दो दिन में उसकी मौत हो गई।
बांसवाड़ा की युवती का घर के सामने से अपहरण कर मध्यप्रदेश ले गए हैवान, जंगल में किया सामूहिक बलात्कार, लात-घूंसों से पीटा और…

डेढ़ माह पूर्व हुआ था विवाह
कुशलगढ़ में सफाई कार्मिक नहीं होने की वजह से पोस्टमार्टम के इंतजार में परिजनों ने घंटो तक इंतजार किया। इसके बाद बागीदौरा से सफाई कार्मिक बुलाया तो इसके बाद पीएम हुआ। मृतक रामलाल के पिता ने बताया कि रामलाल का विवाह करीब डेढ़ माह पूर्व हुआ था। इसके बाद उसके फोन पर अज्ञात शख्स के फोन आते थे। साथ ही उसको जान से मारने की धमकी भी मिलती थी। इसकी आठ तारीख को पाटन में रिपोर्ट भी दी थी, लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हुई। इधर, पुलिस के अनुसार परिजन भोपा के चक्कर में रहे थे। इसके चलते उसकी तबीयत खराब होती चली गई। हकीकत पीएम रिपोर्ट के बाद ही सामने आ पाएगी।

ट्रेंडिंग वीडियो