scriptमहिला को भाभी से मिलने के बहाने बुलाया, पानी पिलाया, होश में आई तो पाया बदहाल | 28 year old women raped in jaipur rajasthan | Patrika News

महिला को भाभी से मिलने के बहाने बुलाया, पानी पिलाया, होश में आई तो पाया बदहाल

locationबांसवाड़ाPublished: Oct 04, 2016 11:16:00 am

Submitted by:

santosh

दो युवकों ने भाभी द्वारा मिलने की कहकर एक महिला को बुलाया और फिर उसे नींबू-पानी में नशीला पदार्थ मिलाकर पिलाकर उसके साथ दुष्कर्म किया।

दो युवकों ने भाभी द्वारा मिलने की कहकर एक महिला को बुलाया और फिर उसे नींबू-पानी में नशीला पदार्थ मिलाकर पिलाकर उसके साथ दुष्कर्म किया। घटना के सम्बंध में पीडि़ता ने मुरलीपुरा थाने में मामला दर्ज करवाया।
पुलिस के अनुसार मुरलीपुरा निवासी 28 वर्षीय महिला ने मामला दर्ज करवाया कि बंटी और राजू ने उसे फोन किया और कहा कि भाभी आपसे मिलना चाहती है। इस पर वह उनसे मिलने पहुंची तो वहां पर बंटी व राजू मिला। उन्होंने पीने को नींबू पानी दिया। नींबू पानी पीते वह बेहोश हो गई। बेहोशी का लाभ उठाकर आरोपियों ने उसके साथ बलात्कार किया। 
चलती ट्रेन में जयपुर की महिला यात्री से छेड़छाड़, आरोपी गिरफ्तार



होश आने पर पीडि़ता ने स्वयं को बदहाल पाया। आरोपी वहां से जा चुके थे। इस पर पीडि़ता अपने घर पहुंची और परिजनों को घटना की जानकारी दी। इसके बाद परिजन उसे लेकर थाने पहुंचे और मामला दर्ज करवाया। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो