scriptसचिन पायलट की इस हरकत से नाराज हुए कार्यकर्ता, बोले- जो बिन सरकार नहीं सुन रहे वह सरकार में आने के बाद क्या सुनेंगे! | Congress volunteers angry with Sachin Pilot | Patrika News

सचिन पायलट की इस हरकत से नाराज हुए कार्यकर्ता, बोले- जो बिन सरकार नहीं सुन रहे वह सरकार में आने के बाद क्या सुनेंगे!

locationबांसवाड़ाPublished: Jun 05, 2018 01:52:42 pm

Submitted by:

Ashish vajpayee

कांग्रेस के दो धड़ों ने किया पायलट का अलग-अलग स्वागत, नरवाली में दिखी धड़ेबाजी

banswara

सचिन पायलट की इस हरकत से नाराज हुए कार्यकर्ता, बोले- जो बिन सरकार नहीं सुन रहे वह सरकार में आने के बाद क्या सुनेंगे

विनोद नायक. बांसवाड़ा. गनोड़ा/घाटोल. कांग्रेस के बड़े पदाधिकारी भले ही यह स्वीकार नहीं करें कि कांग्रेस में कोई धड़ेबाजी है, लेकिन सोमवार को कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष सचिन पायलट का घाटोल क्षेत्र में जिस तरह कार्यकर्ताओं ने अलग-अलग जगह स्वागत किया उससे तो यही प्रतीत होता है कि पार्टी में गुटबाजी हावी है। मेरा बूथ मेरा गौरव कार्यकर्ता सम्मेलन में गढ़ी पहुंचने से पहले नरवाली में घाटोल के कांग्रेेस नेताओं ने स्वागत किया। दोनों गुटों के कार्यकर्ताओं ने अलग अलग जगह स्वागत किया। एक धड़े का नेतृत्व जहां प्रत्याशी रहे शांतिलाल कंठाव ने किया तो दूसरे धड़े में पूर्व संसदीय सचिव सहित जिला कांग्रेस कमेटी के पदाधिकारी शामिल थे। कंठाव के साथ देवीलाल निनामा सरोदिया, सरपंच संघ अध्यक्ष कमलाकृष्ण मईड़ा, धनलाल कलासुआ, रमेश कुमार जगपुरा, धूलजी चरपोटा ने पायलट का स्वागत किया। वहीं कूछ ही दूरी पर निनामा ने बागीदौरा विधायक मालवीया की मौजूदगी में ढोल-नगाड़ों के साथ स्वागत किया। गौरतलब कि वर्ष 2008 में हुए विधानसभा चुनावों के दौरान कांग्रेस ने शांतिलाल कंठाव को अधीकृत प्रत्याशी बनाया था, वहीं निनामा निर्दलीय चुनाव लडकऱ विधायक बने थे। इसके बाद से ही दोनों गुटों में एका नहीं हो पा रहा है।
नाराज होकर लौटे कार्यकर्ता
मोटागांव में सुबह से ही पायलट के स्वागत में फूलमाला एवं ढोल नगाड़े के साथ कांग्रेस कार्यकर्ता एवं ग्रामीण सडक़ के किनारे ही खड़े थे, लेकिन पायलट ने ग्रामीणों का अभिवादन तक स्वीकार नहीं किया। कुछ लोगो ने गाड़ी में ही माला डाली। कार्यकर्ता पायलट के नीचे उतरने का इंतजार करते रहे तो कोई पायलट से निवेदन करते रहे साहब कार्यकर्ताओं की इच्छा है आप नीचे आएं लेकिन पायलट ने एक भी नहीं सुनी और गाड़ी रवाना कर दी। ऐसे में स्वागत के लिए आये लोगों के मुहं से यह भी निकल गया कि जो बिन सरकार नहीं सुन रहे वो सरकार आने के बाद क्या सुनेेंगे। कई कार्यकर्ताओं ने नाराजगी व्यक्त की एवं माला भी नीचे फेंक दी। मोटागांव में स्वागत के लिए पूर्व ब्लंाक अध्यक्ष नमीकुमार जैन, सरपंच वनिता देवी, ठा पृथ्वीसिहं, गीतादेवी पटेल, मांगीलाल जैन, परमेश्वर, शंकरलाल निनामा, राजेन्द्र उकावत सहित कांग्रेस कार्यकर्ताओं की भारी भीड़ लगी हुई थी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो