script

लॉकडाउन बढ़ा तो लोगों ने जताया विरोध, पार्षद समेत कई लोग पहुंचे कलक्टर के पास, पुलिस ने की समझाइश

locationबांसवाड़ाPublished: May 02, 2020 03:44:38 am

Submitted by:

abdul bari

बांसवाड़ा. शहर के वार्ड पांच में न्यू हाउसिंग बोर्ड में कोरोना पॉजिटिव महिला के सामने आने के बाद गत 17 अप्रेल से लागू धारा 144 के प्रतिबंध की अवधि पूर्ण होने के बाद इसे 15 मई तक बढ़ा दिया गया है।

बांसवाड़ा. शहर के वार्ड पांच में न्यू हाउसिंग बोर्ड में कोरोना पॉजिटिव महिला के सामने आने के बाद गत 17 अप्रेल से लागू धारा 144 के प्रतिबंध की अवधि पूर्ण होने के बाद इसे 15 मई तक बढ़ा दिया गया है। आदेश के बाद शुक्रवार शाम को क्षेत्रवासियों ने विरोध जताया। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर समझाइश की।
यह है पूरा मामला ( Banswara News )

उपखंड मजिस्ट्रेट पर्वतसिंह चूण्डावत ने शुक्रवार को गत 17 अप्रेल के आदेश के क्रम में संशोधित आदेश जारी किया। इसमें केंद्रीय विद्यालय की चारदीवारी से महाराणा प्रताप चौराहा, न्यू हाउसिंग बोर्ड चौराहा, वन विभाग की चारदीवारी से पुन: केंद्रीय विद्यालय तक के क्षेत्र में धारा 144 के तहत प्रतिबंधात्मक आदेश 15 मई रात्रि दस बजे तक यथावत रखा है। इससे अब 15 मई तक वार्ड पांच में यह आदेश लागू रहेगा।

कलक्टर ने जताई नाराजगी

आदेश के जारी होने के बाद पार्षद सुरेश कलाल व अन्य ने इस बारे में जिला कलक्टर से मुलाकात की, लेकिन लोगों के सडक़ों पर आने की बात कहे जाने पर कलक्टर ने नाराजगी जताई।

ट्रेंडिंग वीडियो