scriptबांसवाड़ा: कुशलगढ़ में कोरोना का कहर, देर रात आए नतीजों में 12 और पॉजिटिव | Coronavirus In Banswara : 8 New Corona Positive Case In Kushalgarh | Patrika News

बांसवाड़ा: कुशलगढ़ में कोरोना का कहर, देर रात आए नतीजों में 12 और पॉजिटिव

locationबांसवाड़ाPublished: Apr 10, 2020 02:37:11 am

Submitted by:

abdul bari

जिले के कुशलगढ़ नगर में गुरुवार को दिन में जहां 43 कोरोना संक्रमितों की नेगेटिव रिपोर्ट राहत लेकर आई, वहीं रात के नतीजों ने सन्न कर दिया। रात पौने एक बजे 16 में से 12 संदिग्ध पॉजिटिव ( Coronavirus In Banswara ) आने की पुष्टि ने टेंशन बढ़ा दी।

बांसवाड़ा.
जिले के कुशलगढ़ नगर में गुरुवार को दिन में जहां 43 कोरोना संक्रमितों की नेगेटिव रिपोर्ट राहत लेकर आई, वहीं रात के नतीजों ने सन्न कर दिया। रात पौने एक बजे 16 में से 12 संदिग्ध पॉजिटिव ( Coronavirus In Banswara ) आने की पुष्टि ने टेंशन बढ़ा दी। कोविड-19 के पॉजीटिव में उक्त नए इजाफे से अब संक्रमितों की संख्या 24 हो गई है।

185 लोग नेगेटिव आए ( Coronavirus In Rajasthan )

इससे पहले शाम को सीएमएचओ डॉ. हीरालाल ताबियार ने बताया कि जिले में लिए कुल 220 नमूनों में से गुरुवार अपराह्न तक 185 लोग नेगेटिव आए हैं, जबकि 12 पॉजीटिव रहे हैं। इनके अलावा 23 जनों की रिपोर्ट आना बाकी रही। कुशलगढ़ में ही बुधवार और गुरुवार को दो दिन में करीब 150 नमूने लेकर जांच के लिए भेजे गए, जिनसे 2 पॉजीटिव का इजाफा हुआ है। इससे लगा कि स्थिति नियंत्रण में है। विभागीय टीमें लगातार संक्रमितों के संपर्क में आए लोगों की पुलिस की मदद से तलाश कर स्क्रीनिंग और संदेह पर सेंपलिंग में लगी रहीं।

नमूने जांच के लिए उदयपुर भेजे

उधर, जिले में घर-घर सर्वे का क्रम जारी है। अब तक 29 लाख 70 हजार 485 लोगों की स्क्रीनिंग हो चुकी है। विदेश से आए तीन सौ से ज्यादा लोगों का होम क्वारेंटाइन पूरा हो चुका है, वहीं अन्य राज्यों और जिलों से आए लोगों के होम क्वारेंटाइन की संख्या भी अब घटकर 27 हजार 580 हो गई है। इसके अलावा जिला मुख्यालय के एमजी अस्पताल में शाम तक दस जनों के नमूने लेकर जांच के लिए उदयपुर भेजे गए।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो