scriptबांसवाड़ा : युवक की हत्या के बाद आरोपितों के घर आंगन में शव जलाने पर अड़े परिजन | Cremation done after the murder of youth | Patrika News

बांसवाड़ा : युवक की हत्या के बाद आरोपितों के घर आंगन में शव जलाने पर अड़े परिजन

locationबांसवाड़ाPublished: Feb 22, 2018 11:56:59 am

Submitted by:

Ashish vajpayee

समझाइश पर शांत हुए, किया दाह संस्कार

banswara news
बांसवाड़ा : युवक की हत्या के बाद आरोपितों के घर आंगन में शव जलाने पर अड़े परिजन

परतापुर. गढ़ी थाना क्षेत्र के नयातालाब गांव में युवक की हत्या के बाद बुधवार को मृतक के परिजन शव को आरोपितों के आंगन में जलाने की जिद पर अड़ गए। इससे गांव में हंगामे की स्थिति बन गई। पुलिस की समझाइश के बाद मामला शांत हुआ और तब मृतक का अंतिम संस्कार हुआ। पुलिस के अनुसार नयातालाब निवासी सोमेश्वर उर्फ सोमा (30) पुत्र कचरु के अपहरण एवं हत्या का मामला मंगलवार देर रात गढ़ी थाने में दर्ज हुआ था।
मृतक के परिजन, रिश्तेदार एवं ग्रामीण एकत्रित होकर बुधवार सुबह परतापुर चिकित्सालय पहुंचे, जहां परिजनों ने आरोपितों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की। तब पुलिस ने समझाकर शव पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सुपुर्द किया। शव लेकर परिजन गांव नयातालाब पहुंचे और रोष व्यक्त करते हुए आरोपितों के आंगन में शव जलाने पर अड़ गए। तब पुलिस पहुंची और समझाइश कर दाह संस्कार कराया।
यह है मामला
नयातालाब निवासी प्रार्थियां कांता पत्नी कचरु पारगी ने मंगलवार रात थाने में रिपोर्ट दी थी कि मंगलवार दोपहर 3 बजे वह घर पर थी एवं उसका पुत्र सोमेश्वर उर्फ सोमा (30) घर में सोया हुआ था। इस दौरान नयातालाब निवासी रमेश पुत्र सोहन, विजयपाल पुत्र सोहन, ईश्वर पुत्र मोहन, मोहन पुत्र ताजेंग एवं सोहन पुत्र ताजेंग ईश्वर का टैम्पो लेकर पहुंचे और पुरानी रंजिश को लेकर पांचों ने सोमेश्वर के साथ मारपीट की, उसे टैम्पो में डालकर ले गए। सूचना पर पुलिस सोहन के घर पहुंची। घायल अवस्था में पड़े सोमेश्वर को परतापुर सामुदायिक चिकित्सालय लेकर पहुंची थी, जहां चिकित्सक ने उसे मृत बताया।
पूर्व में मारपीट का मामला दर्ज हुआ था
सीआई ने बताया कि करीब आठ माह पूर्व सोमेश्वर के साथ मारपीट करने को लेकर रमेश एवं विजयपाल के विरुद्व थाने में मामला दर्ज हुआ था। जिसमें दोनो के विरुदध चालान हुआ था।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो