scriptओवरलोड टैम्पो से बाहर लटक रहे टीनशेड से बाइक सवार का गला कटा, तस्वीर देखकर दहल जाएगा दिल | Cut the throat of the bike rider from the tin shed | Patrika News

ओवरलोड टैम्पो से बाहर लटक रहे टीनशेड से बाइक सवार का गला कटा, तस्वीर देखकर दहल जाएगा दिल

locationबांसवाड़ाPublished: Apr 20, 2019 12:31:51 pm

Submitted by:

deendayal sharma

www.patrika.com/banswara-news

banswara

बांसवाड़ा : ओवरलोड टैम्पो से बाहर लटक रहे टीनशेड से बाइक सवार का गला कटा, लहूलुहान हालत में पहुंचाया अस्पताल

बांसवाड़ा. शहर की सडक़ों पर टैम्पो सहित अन्य वाहनों व ट्रालियों में लोहे के सरिए व टीन शेड भरकर दौड़ते वाहन जानलेवा बन रहे हैं। शुक्रवार सुबह कस्टम चौराहे के पास टैम्पो में लदे टीनशेड की चपेट में आने से एक प्रौढ़ का गला कट गया। इससे वह खून से लथपथ हो गया और वहीं गिर पड़ा। गनीमत रही स्थानीय लोगों ने समय रहते हुए बुजुर्ग को महात्मा गांधी चिकित्सालय में भर्ती करा गया। इस हादसे ने यातायात पुलिस की ओवरलोड वाहनों और यात्री वाहनों में माल परिवहन रोकने में नाकामी खुलकर सामने आ गई है।
आनंदपुरी के नाहरपुरा हाल बांसवाड़ा निवासी बलवंत सिंह (45 )पुत्र नटवर सिंह अपनी बाइक से मिल में ड्यूटी पर जा रहा था। रास्ते में लोहे के टीन शेड से भरा एक टैम्पो अचानक चेतक कॉम्पलेक्स की तरफ मुड़ गया। इससे टैम्पो में पीछे तक निकल रहे टीन शेड की किनार से बलवंत का गला कट गया। इससे बलवंत खून से लथपथ हो गया और वहीं गिर पड़ा। स्थानीय लोगों ने उसे उठाया और हॉस्पीटल लेकर पहुंचे। इसके बाद सूचना पर परिजन आए।
ओवरलोड वाहनों की दिनभर दौड़, यातायात पुलिस गायब
शहर की सडक़ों पर दिन भर लोगों की जान के लिए खतरा बने वाहनों की दौड़भाग देखी जा सकती है। मालवाही वाहनों में क्षमता से ज्यादामाल ढोने और वाहन से बाहर आठ से दस फीट तक लटकाकर सरिया- पतरों का परिवहन और यात्री ऑटो रिक् शा में भी इन वस्तुओं का परिवहन बेरोकटोक हो रहा है, लेकिन यातायात पुलिस आंखें मूंदे बैठी है। दिखावे के तौर पर कभी कभार चालान बनाकर इतिश्री कर दी जाती है। कई बार तो प्रमुख चौराहों और तिराहों पर यातायात पुलिसकर्मी ही नहीं होते।
इधर लोगों को कर रहे परेशान
एक तरफ लोगों की जान पर संकट के खेल की अनदेखी हो रही है और दूसरी तरफ कतिपय यातायात पुलिसकर्मी सुबह लिंक रोड पर खड़े होकर सब्जी फल लेकर आने वाले लोगों से नियमों के नाम पर वसूली में लगे देखे जा सकते हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो