scriptबांसवाड़ा : जख्मी अधेड़ की लाश खाई में मिली, हत्या के अंदेशे पर परिजनों ने किया हंगामा | Dead body found in the trench, Commotion on the doubt of murder | Patrika News

बांसवाड़ा : जख्मी अधेड़ की लाश खाई में मिली, हत्या के अंदेशे पर परिजनों ने किया हंगामा

locationबांसवाड़ाPublished: Apr 24, 2019 10:47:17 am

Submitted by:

deendayal sharma

बांसवाड़ा/कुशलगढ़. किसी रिश्तेदार के घर जाने की बात कहकर निकले एक अधेड़ की लाश दूसरे दिन कुशलगढ़ इलाके की भरतगढ़ पुलिया के पास करीब ३५ फीट नीचे गहरी खाई में अद्र्धनग्न मिली। इससे इलाके में सनसनी फैल गई और मौके ग्रामीणों का जमावड़ा लग गया। सूचना पर पुलिस के साथ ही मौके पर पहुंचे परिजनों ने हत्या कर शव खाई में पटकने का आरोप लगाते हुए हंगामा खड़ा कर दिया।

banswara

बांसवाड़ा : जख्मी अधेड़ की लाश खाई में मिली, हत्या के अंदेशे पर परिजनों ने किया हंगामा

बांसवाड़ा/कुशलगढ़. किसी रिश्तेदार के घर जाने की बात कहकर निकले एक अधेड़ की लाश दूसरे दिन कुशलगढ़ इलाके की भरतगढ़ पुलिया के पास करीब ३५ फीट नीचे गहरी खाई में अद्र्धनग्न मिली। इससे इलाके में सनसनी फैल गई और मौके ग्रामीणों का जमावड़ा लग गया। सूचना पर पुलिस के साथ ही मौके पर पहुंचे परिजनों ने हत्या कर शव खाई में पटकने का आरोप लगाते हुए हंगामा खड़ा कर दिया। ग्रामीणों के बढ़ते विरोध को देखते हुए पुलिस ने अज्ञात आरोपियों के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर जांच का आश्वासन दिया। इसके बाद मामला शांत हुआ तो पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंपा।
बांसवाड़ा के रोहिड़ा गांव के कुएं से मिली प्रेमी युगल की लाशें, घर से लापता थे दोनों

इससे पूर्व पुलिस अधीक्षक तेजस्वनी गौतम ने भी घटनास्थल देखा। पुलिस के अनुसार वसूनी पंचायत के पाड़ला निवासी बहादुर (48) पुत्र जोखिया मईड़ा सोमवार दोपहर करीब दो बजे कसारवाड़ी स्थित अपने रिश्तेदारी में जाने की बोलकर निकला था। दूसरे दिन मंगलवार सुबह भरतगढ़ पुलिया के पास ईट-भट्टे पर कार्य कर रहे श्रमिकों को खाई में शव पड़ा हुआ दिखाई पड़ा। इसकी सूचना उन्होंने कुशलगढ़ पुलिस को दी। इस जानकारी पर मौके पर पुलिस पहुंची तो परिजनों ने अज्ञात आरोपियों पर हत्या करने का आरोप लगाते हुए कुछ देर हंगामा भी किया। पुलिस के अनुसार मृतक बहादुर के सिर व हथेली पर चोट के निशान दिखाई पड़े हैं। शरीर पर अंडरवीयर व बनियान ही थे। इसके अलावा खाई में ऊपर से नीचे तक खून के निशान भी मिले हैं। एक कपड़े में मृतक के कपड़े व जूते भी मिले है, जिसकी बाइक पास में पड़ी हुई थी। पुलिस की समझाइश के बाद मामला शांत हुआ।
गले पर धारदार हथियार का निशान
एसपी तेजस्वनी गौतम ने बताया कि बुजुर्ग के गले पर धारदार हथियार से प्रहार करने के निशान मिले हैं। इसके अलावा हाथ से बचाव के दौरान लगी चोट का भी निशान हैं। इसके चलते हाथ पर भी गहरा घाव हुआ है। पुलिस ने भी पूरे मामले हो हत्या माना है। मामले में अनुसंधान के लिए अधिकारियों को सख्त निर्देश दिए हैं। मामले में मृतक के परिजनों एवं रिश्तेदारों से पूछताछ करने के साथ स्थिति स्पष्ट होगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो