VIDEO : बिजली का तार टूटकर गिरने से एक किसान की दर्दनाक मौत, दो बैलों ने भी तड़प-तड़पकर तोड़ा दम

Electric Wire Fall Down, Banswara Crime News : आनंदपुरी थाना इलाके के मुंद्री गांव में हुआ हादसा, विधायक ने दिया मदद का आश्वासन

By: mradul Kumar purohit

Updated: 07 Jul 2020, 05:53 PM IST

Banswara, Banswara, Rajasthan, India

आनंदपुरी/बांसवाड़ा. आनंदपुरी थाना क्षेत्र के मुंद्री गांव में मंगलवार को 11केवी लाइन का तार टूटने से खेतों में काम कर रहे एक किसान और उसके दो बैलों की मौके पर ही मौत हो गई। जानकारी के अनुसार सुबह करीब 9 बजे बापूलाल पुत्र तेजा अपने खेतों में बुवाई कर रहा था, तभी अचानक शॉर्ट सर्किट होने से उपर से गुजर रही 11केवी विद्युत लाइन का तार टूट कर बापूलाल पर गिर गया। हादसे में बापूलाल और उसके बैलों की दर्दनाक मौत हो गई। इस बीच बापूलाल को बचाने के प्रयास में उसकी चाची कनदेवी पत्नी धुलिया और एक अन्य व्यक्ति के करंट लगने से दोनों हाथ झुलस गए। जिन्हें आनंदपुरी अस्पताल में भर्ती करवाया गया। मौके पर एएसआई चंद्रवीर सिंह मय जाप्ता पहुंचे और हादसे की जानकारी ली। परिजनों की मांग पर एएसआई ने विधायक महेंद्रजीत सिंह मालवीया से फोन पर उनकी बात करवाई। विधायक और एएसआई ने हर संभव मदद का आश्वासन दिया।

VIDEO : जमीन विवाद को लेकर लाठी-भाटा जंग में पिता-पुत्र की मौत, दोहरे हत्याकांड में तब्दील हुई वारदात

परिवार पर छाया संकट
ग्रामीणों ने बताया कि बापूलाल के परिवार में उसके माता-पिता, पत्नी और दो बच्चे है। उसके भाई और भाई की पत्नी का तीन माह पहले ही निधन हो गया। उसके दो बच्चों की जिम्मेदारी भी बापूलाल भी संभाल रहा था। खेतीबाड़ी कर परिवार का पालन पोषण करने वाले बापूलाल की मौत के बाद परिवार पर संकट आ पड़ा है। परिजनों ने बताया कि लंबे समय से विद्युत तार खेत में झूल रहे है। कई बार मौखिक रूप से शिकायत करने के बावजूद विद्युत विभाग की ओर से समाधान नहीं किया गया। परिजनों ने विद्युत विभाग को हादसे का जिम्मेदार बताया। इससे पहले पुलिस ने बापूलाल के शव को आनंदपुरी अस्पताल में पोस्टमार्टम करवाने के बाद परिजनों को सौंपा।

Show More

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned