बांसवाड़ा : पति ने बाजार जाने से रोका तो गुस्से में पत्नी ने पी लिया जहर, तड़प-तड़पकर मौत

बांसवाड़ा : पति ने बाजार जाने से रोका तो गुस्से में पत्नी ने पी लिया जहर, तड़प-तड़पकर मौत

Ashish vajpayee | Publish: Jun, 14 2018 02:37:33 PM (IST) Banswara, Rajasthan, India

कोतवाली थाने का मामला

बांसवाड़ा : पति ने बाजार जाने से रोका तो पत्नी ने पी लिया जहर, तड़प-तड़पकर मौत

बांसवाड़ा. दानपुर थाना इलाके के छायनबड़ी गांव में एक विवाहिता को उसके पति ने बाजार जाने से रोका तो विवाहिता को यह बात इतनी नागवार गुजरी कि उसने कमरे में जाकर जहरीले पदार्थ का सेवन कर लिया। इससे उसकी मौत हो गई। पुलिस ने मामले में मर्ग दर्ज अनुसंधान शुरू कर दिया है।

नणद के साथ गेहूं बेचने जाना चाहती थी
पुलिस के अनुसार छायन बड़ी निवासी रामी (28) पत्नी गौतम निनामा अपनी ननद के साथ मंगलवार को बाजार में गेहूं बेचने के लिए जा रही थी। यह बात जब रामी के पति गौतम को पता लगी तो उसने रामी को बाजार जाने से रोका। इस पर रामी तैश में आ गई और घर के भीतर गई और दरवाजा बंद कर जहरीले पदार्र्थ का सेवन कर लिया। परिजनों को जब इस बारे में पता लगा तो उन्होंने पहले तो रामी को आवाजें लगाई, लेकिन रामी ने दरवाजा नहीं खोला। इसके बाद परिजनों ने दरवाजा तोडकऱ रामी को घर से बाहर निकाला। उसे बदहवास अवस्था में महात्मा गांधी चिकित्सालय ले गए, जहां उसने रात्रि दो बजे उसने दम तोड़ दिया। पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया।

एक ही रात में दो मोटरसाइकिल चोरी
कुशलगढ़. कस्बे में बाइक चोरी की वारदातें थम नहीं रही। तीन माह में 10 से अधिक बाइक चोरी हो चुकी है। पुलिस एक भी खुलासा नहीं कर पाई है। तीन दिन पूर्व चोर बांसवाडा रोड से भरत पुत्र दशरथलाल तेली व भैरवजी मंदिर के सामने कमल पुत्र बाबूलाल चौपडा के घर के बाहर खडी बाइक चोरी हो गई। बाइक चोर सीसीटीवी कैमरे में कैद भी हो गए। लेकिर पुलिस ने मामला तक दर्ज नहीं किया। करीब एक माह पूर्व नई आबादी सहित नागदा ग्राम से एक ग्रामीण की भी बाइक चोरी हो चुकी है।

 

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

Ad Block is Banned