script

दोहरा हत्याकांड : मां-बेटे की हत्या का आरोपी पांच दिन की रिमांड पर, जेवरात और हथियार की बरामदगी करेगी पुलिस

locationबांसवाड़ाPublished: Sep 28, 2018 03:11:27 pm

Submitted by:

Varun Bhatt

www.patrika.com/banswara-news

banswara

दोहरा हत्याकांड : मां-बेटे की हत्या का आरोपी पांच दिन की रिमांड पर, जेवरात और हथियार की बरामदगी करेगी पुलिस

बांसवाड़ा. शहर की खांदू कॉलोनी में रविवार रात जेवरात लूटने की नीयत से मां की हत्या के बाद उसके बेटे को करीब अ_ारह किमी दूर गेमन पुल से माही बैकवाटर में धक् का देकर मार डालने के आरोप में बुधवार को गिरफ्तार आरोपी को पुलिस ने गुरुवार को अदालत में पेश किया, जहां से उसे पांच दिन पुलिस रिमांड में रखने के आदेश दिए गए। पुलिस इस रिमांड अवधि में आरोपी खांदू कॉलोनी निवासी राकेश पंचाल (39) पुत्र सुखलाल पंचाल से लूटे गए जेवरात, उसके खून से सने कपड़े, वारदात में प्रयुक्त हथियार, मोबाइल सहित अन्य सामग्रियों की बरामदी बरामदगी करेगी। पुलिस आरोपी के कब्जे से वारदात में प्रयुक्त कार बरामद कर चुकी है।
दिन में मां और भाई से अच्छी तरह हुई थीं बातें
बेटा जलेश अगले साल कुवैत से बांसवाड़ा आने वाला था, लेकिन मां और भाई की हत्या के बाद उसे पहले आना पड़ा। जलेश के मुाताबिक वह डेढ़ साल बाद कुवैत से लौटा है ,लेकिन मां का मुस्कुराता चेहरा देखने की बजाय उसे मरी हुई मां का मुंह देखने को मिला। अनंत चतुर्दशी पर दिन में मां से अच्छे से बातें हुई थीं। इसके बाद भाई विवेक ने बाजार में गणपति विसर्जन की शोभायात्रा की लाइव तस्वीरें दिखाई और कई वीडियो भेजे थे। लेकिन रात में यह सब हो जाएगा इसका किसी को आभास नहीं था।
यह थी वारदात
आरोपी राकेश पुत्र सुखलाल ने बेटों कारिश्ता न होने को लेकर परेशान देवकन्या पंचाल और उसके बेटे विवेक को तंत्र मंत्र से समाधान का झांसा दिया और जब वे इसके लिए राजी हो गए तो 23 सितम्बर की रात तंत्र मंत्र में लगाकर पहले देवकन्या की उसके ही घर में धारदार हथियार से गला काटकर हत्या कर दी और उसके बाद विवेक को उसी रात अपनी कार से गेमन पुल पर ले जाकर माही बैकवाटर में धक् का देकर मार दिया था। वारदात के समय मृतका का पति कांतिलाल जबलपुर था और बड़ा बेटा जलेश कुवैत में रोजगाररत था।

ट्रेंडिंग वीडियो