बांसवाड़ा : नशे में धुत्त एमबीसी जवान ने जमकर मचाया उत्पात, साथियों ने देर रात अस्पताल में करवाया मेडिकल

बांसवाड़ा : नशे में धुत्त एमबीसी जवान ने जमकर मचाया उत्पात, साथियों ने देर रात अस्पताल में करवाया मेडिकल

Varun Kumar Bhatt | Updated: 11 Jul 2019, 04:06:03 PM (IST) Banswara, Banswara, Rajasthan, India

रात नौ बजे कराया मेडिकल, फिलहाल मामला अस्पष्ट

बांसवाड़ा. ठीकरिया स्थित मेवाड़ भील कोर (एमबीसी) खेरवाड़ा बटालियन के एक जवान ने बुधवार रात काफी देर तक धमाल मचाई। इसके बाद एमबीसी प्रभारी की ओर से उसका रात को महात्मा गांधी चिकित्सालय में मेडिकल कराया और अधिकारियों को अवगत कराया गया है। हालांकि मामले की असली हकीकत अभी तक सामने नहीं आई है। खेरवाड़ा एमबीसी के हैड कांस्टेबल हवलदार मेजर एवं कंपनी प्रभारी कन्हैयालाल ने बताया कि कांस्टेबल विजय कुमार ने रात को शराब का नशा किया था।

बांसवाड़ा : खांदू कॉलोनी में पुराने विवाद को लेकर देर रात मचा बवाल, हथियारों से लेस 40-50 लोगों ने किया पथराव और...

इसके बाद वह गाली गलौच करते हुए आवासीय क्वाटरों में उपद्रव मचाने लगा। इस पर साथियों की मदद से उसे अस्पताल लेकर गए, जहां पीएम से बातचीत करने के बाद मेडिकल करवाया गया। प्राप्त जानकारी के अनुसार ठीकरिया में इन दिनों नव गठित बांसवाड़ा एमबीसी के जवान भी रहते थे। जिनके प्रभारी सीआई रतन सिंह राजपुरोहित हैं। बताया गया है कि नशे में धुत्त विजय कुमार की बांसवाड़ा एमबीसी के सीआई से भी किस बात को लेकर कहासुनी हो गई थी। इससे माहौल और बिगड़ गया।

#Banswara_News : चिटफंड कम्पनी में ठगी की शिकार महिलाओं ने मचाया बवाल, कार्यालय पर किया पथराव, कलक्टरी पहुंचकर की रुपयों की मांग

Show More

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned