scriptये कैसी दबंगई… सगाई तोड़ी तो मंगेतर को तेजाब फेंकने की धमकी दी, बेटी को लेकर टेंशन में आया पिता, सदमे से मौत | engagement broke, then threatens to throw acid, father shocked | Patrika News

ये कैसी दबंगई… सगाई तोड़ी तो मंगेतर को तेजाब फेंकने की धमकी दी, बेटी को लेकर टेंशन में आया पिता, सदमे से मौत

locationबांसवाड़ाPublished: Jun 12, 2019 10:18:19 am

Submitted by:

deendayal sharma

बांसवाड़ा जिले में सगाई तोडऩे से खफा एक युवक ने मंगेतर पर तेजाब फेंकने की धमकी देकर बुजुर्ग को तनावग्रस्त कर दिया। हालात यह बने कि सदमे में आए लाडली के पिता की तबीयत बिगड़ गई और मौत हो गई। घटना पर अब की बेटी ने हिम्मत कर आरोपी और उसके तीन रिश्तेदारों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई है।

banswara

ये कैसी दबंगई… सगाई तोड़ी तो मंगेतर को तेजाब फेंकने की धमकी दी, बेटी को लेकर टेंशन में आया पिता, सदमे से मौत

बांसवाड़ा. जिले में सगाई तोडऩे से खफा एक युवक ने मंगेतर पर तेजाब फेंकने की धमकी देकर बुजुर्ग को तनावग्रस्त कर दिया। हालात यह बने कि सदमे में आए लाडली के पिता की तबीयत बिगड़ गई और मौत हो गई। घटना पर अब की बेटी ने हिम्मत कर आरोपी और उसके तीन रिश्तेदारों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई है।
पुलिस के अनुसार सागड़ोद निवासी हयात खान की बेटी आसमा खांन ने कोतवाली थाना इलाके के राजतालाब मण्डिया निवासी अजहर बेग मिर्जा पुत्र असलम, आफताब बेग, अकीदा बी व अन्य के खिलाफ सदर थाने में रिपोर्ट दी। इसमें बताया कि करीब डेढ़ वर्ष पूर्व उसकी सगाई अजहर बेग मिर्जा के साथ तय हुई। बाद में अजहर का आचरण और स्वभाव समझ नहीं आया, तो उसके परिवार ने करीब छह माह पहले सगाई तोड़ दी। यह बात अजहर को नागवार गुजरी और वह आए दिन उसके परिवार वालों को धमकाने लगा।
वीडियो : लापरवाही की हद…आदर्श पीएचसी रात में बंद, बाहर तड़पती रही प्रसूता, नहीं सुनी पुकार और आखिर फर्श पर हो गया प्रसव https://bit.ly/2Zqg6WZ

गत नौ जून को फिर धमकाने पर उसने अपने पिता को जानकारी देकर रिपोर्ट देने की बात की, तो उसके पिता कोतवाली जाने के लिए रवाना हुए। इसकी भनक पर अजहर ने पिता हयात खान को फोन करके बेटी पर तेजाब फेंकने की धमकी दी। आरोप है कि इससे घबराकर हयात खान की छींच चौराहे पर तबीयत बिगड़ गई। उन्हें कुछ लोग हॉस्पीटल लेकर पहुंचे जहां चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया। रिपोर्ट पर पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर अनुसंधान शुरू कर दिया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो