बांसवाड़ा-उदयपुर मार्ग पर मूसलाधार बारिश में गाड़ी सहित फंसा इंजीनियर, जैसे-तैसे पुलिस ने बचाया, देखें वीडियो...

torrential rain in banswara : कलक्टरी कंट्रोल रूम से नही मिली मदद, पुलिस कंट्रोल रूम चेता तो लोहारिया पुलिस पहुंची

By: Varun Bhatt

Published: 22 Aug 2020, 10:53 AM IST

Banswara, Banswara, Rajasthan, India

बांसवाडा. मूसलाधार बरसात से शुक्रवार मध्य रात्रि में उदयपुर मार्ग पर लोहारिया व गनोड़ा के बीच पेट्रोल पंप के पास बरसाती नाला उफान पर आ गया, जिससे आवागमन थम गया। इससे कई लोग बीच मे ही अटक गए। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार नाले पर करीब 5 फ़ीट पानी के बीच एक वाहन चालक ने बगैर सोचे समझे निकलने का प्रयास किया, तो बीच मे जाकर वहीं फंस गया। यह देख कर मौके पर मौजूद लोगों ने बांसवाडा नियंत्रण कक्ष व आपदा प्रबंधन कक्ष के नंबर पर फोन लगाया तो किसी ने उठाया ही नहीं। बाद में लोहारिया पुलिस को सूचना दी गई तो सीआई हनुवंत सिंह व टीम ने मौके पर पहुंच कर आसपास के ग्रामीणों की मदद से रस्सा मंगवाकर चालक को जैसे तैसे बाहर निकाला। हालांकि उसकी गाड़ी निकाली नहीं जा सकी।

बांसवाड़ा : दिनदहाड़े स्कूटी सवार बदमाशों ने दुकान पर की फायरिंग, शहर में फैली दहशत, देखें वीडियो...

प्रत्यक्षदर्शियों में बताया कि मुख्य मार्ग पर छोटी पुलिया व नाले पर रेलिंग नहीं होने से बरसात का पानी बढ़ते ही खतरा ज्यादा हो गया। गनीमत रही कि जो लोग यहां के हालात से वाकिफ थे, वे रुक गए। सीआई सिंह ने बताया कि गाड़ी में फंसे व्यक्ति ने खुद को इंजीनियर बताया। घबराया हुआ होने से उसे पास के एक होटल में ठहरा दिया गया। बारिश रुकने से उम्मीद रही कि नाले का पानी उतरने पर गाड़ी निकाली जा सकेगी।

एक को निकाला, दूसरा फ़सा
रात डेढ़ बजे एक को निकालने के बाद उसके ठहरने की व्यवस्था की ही थी कि पीछे एक अन्य वाहन चालक वाहन निकालने का प्रयास करने लगा तो वो भी फस गया। उसे निकालने में पुलिस फिर जुटी रही। इस बीच, मोटागांव थाने से भी पहुंची और रात तक मौके पर सुरक्षा की दृष्टि से तैनात रही। रात 2 बजे समाचार लिखे जाने तक मुख्य मार्ग पर अटके लोग पानी कम होने का इंतजार करते रहे।

Show More

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned