Video : राजस्थान का रण : ‘क्रिकेट में एक रन, एक विकट, वैसे ही चुनाव में एक वोट का महत्व’

Sanjay Singh | Publish: Nov, 08 2018 10:39:01 AM (IST) | Updated: Nov, 08 2018 10:39:02 AM (IST) Banswara, Banswara, Rajasthan, India

बांसवाड़ा. मतदाता जागरूकता अभियान को गति देने के लिए जिला निर्वाचन अधिकारी भगवती प्रसाद ने मंगलवार को जिले के ब्राण्ड एम्बेसेडर क्रिकेटर दिशान्त याज्ञिक तथा पीडब्ल्यूडीज़ आइकन संदीप त्रिवेदी के साथ चर्चा की। कलक्टर ने याज्ञिक व त्रिवेदी से मतदाता जागरूकता कार्यक्रम को जन-जन का अभियान बनाने के लिए भूमिका निभाने की अपील की। दोनों ही यूथ आइकन की वीडियो सीडी बनाई गई। स्वीप के सहायक नोडल अधिकारी भूपेश पंड्या को इस वीडियो सीडी के संदेश को सोशल मीडिया तथा अन्य इलेक्ट्रोनिक माध्यम से अधिकाधिक वायरल करने के निर्देश दिए।

Video : राजस्थान का रण : पत्रिका अभियान से जुड़ीं नारी शक्ति, हर हाल में वोट देने और दूसरों को प्रेरित करने का लिया संकल्प

हमारे लिए गौरव
याज्ञिक ने कहा कि इस राष्ट्रीय अभियान में जितना सहयोग कर सकें वे करेगें। अपनी जड़ों के लिए काम करना गौरव की बात है। उन्होंने बंासवाड़ा में क्रिकेट को बढ़ावा देने के लिए सुझाव दिए। उन्होंने क्रिकेट में एक रन व एक विकेट के महत्व को बताते हुए एक वोट के महत्व पर चर्चा की। विशेष योग्यजन लोगों के लिए राजस्थान के यूथ आइकन तलवाड़ा निवासी संदीप त्रिवेदी ने कहा कि चुनाव आयोग की मंशानुरूप मतदान तथा इन मतदाताओं को प्रेरित करने की लिए वे समर्पण भाव से कार्य करेंगे। उन्होंने जिले के 16 हजार दिव्यांगों के नाम जारी संदेश में कहा कि वे बाधाओं व सीमाओं से परे जाकर लोकतंत्र के प्रति अपने कर्तव्य का निर्वहन अवश्य करें। इस अवसर पर सहायक श्रम आयुक्त डॉ. पीयूष पड्ंया, दीपक द्विवेदी, पुष्पेंद्र चौधरी, प्रीतेश अधिकारी ने भी जानकारियां दी।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned