scriptबांसवाड़ा : सभापति के वार्ड में देसी शराब के अड्डे पर महिला पिला रही खुलेआम शराब, आबकारी विभाग ने दी पांचवीं बार दबिश | Excise Department took action at liquor bar | Patrika News

बांसवाड़ा : सभापति के वार्ड में देसी शराब के अड्डे पर महिला पिला रही खुलेआम शराब, आबकारी विभाग ने दी पांचवीं बार दबिश

locationबांसवाड़ाPublished: Aug 11, 2018 03:35:03 pm

Submitted by:

Ashish vajpayee

www.patrika.com/rajasthan-news

banswara

बांसवाड़ा : सभापति के वार्ड में देसी शराब के अड्डे पर महिला पिला रही खुलेआम शराब, आबकारी विभाग ने दी पांचवीं बार दबिश

बांसवाड़ा. नगर परिषद की सभापति मंजूबाला के घर के समीप चल रहे शराब के अड्डे पर शुक्रवार को आबकारी विभाग के दल ने पांचवीं बार दबिश दी जहां से दल ने शराब बरामद करते हुए देसी शराब के ढाबे का संचालन कर रही महिला को गिरफ्तार किया है। जिला आबकारी अधिकारी हरफूल चंदोलिया ने बताया कि वाडिय़ा कालोनी में विभिन्न स्थानों पर शराब के अड्डे एवं वहां बैठाकर शराब का सेवन कराने की सूचनाएं मिली। इस पर दल ने पहली कार्रवाई स्कूल के सामने की जहां एक महिला की ओर से ढाबे का संचालन किया जा रहा था। डीओ ने बताया कि महिला के यहां पूर्व में भी पांच बार दबिशें दी जा चुकी है। इसके बावजूद शराब के ढाबे का संचालन बंद नहीं किया गया। उन्होंने बताया कि महिला ने अपने घर में ही शराब का सेवन कराने के लिए अलग से कमरा भी बना रखा है, जहां दिनभर शराब का सेवन करने वालों का जमावड़ा लगा रहता है। महिला के कब्जे से करीब तीस बोतल हथकड़ बरामद हुई है। सीआई दीनदयाल ने बताया कि इसके अलावा अवैध रूप से देसी शराब बिक्री के आरोप में वाडिय़ा कॉलोनी निवासी लक्ष्मण पुत्र मन्ना को गिरफ्तार किया गया है। वहीं राजू पुत्र हकरू मौके से फरार हो गया है।
एटीएम से 10 हजार ले जाने के आरोपी को दबोचा
बांसवाड़ा. गफलत कर एटीएम से दस हजार रुपए निकाल ले जाने के आरोप में कुशलगढ़ थाना पुलिस ने शुक्रवार को एक जने को गिरफ्तार किया है। आरोपी गांव का जंवाई ही निकला है। थाना प्रभारी रामेश्वर लाल ने बताया कि निश्नावत निवासी रमिला पत्नी बापू ने पांच अगस्त को थाने पर एक रिपोर्ट दर्ज कराई थी, जिसमें उसने बताया कि वह एटीएम से 24 हजार रुपए निकालने के लिए गई थी, लेकिन उसको रुपए निकालने नहीं आते थे। इसलिए उसने अपना एटीएम पास खड़े एक शख्स को दिया और उससे कहा कि वह एटीएम से रुपए निकाल दे। इस पर अज्ञात युवक ने पहली बार में दस हजार रुपए निकाले और दूसरी बार में चार हजार रुपए निकाल कर महिला को दे दिए। इसके बाद कहा कि एटीएम में अब रुपए नहीं है। इसके बाद गफलत करते हुए आरोपी ने दस हजार और निकाल लिए लेकिन वे रुपए आरोपी ने महिला को नहीं दिए और वहां से रफूचक्कर हो गया। इस रिपोर्ट के बाद पुलिस ने एटीएम के सीसीटीवी फुटेज चेक किए और आरोपी की तलाश की। अनुसंधान में सामने आया कि आरोपी पाटन थाना इलाके शोभावाटी निवासी मुन्ना पुत्र हकरा पारगी है। इस पर पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार किया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो