दिनभर किया उपवास, शाम को चाय पीने के बाद एक ही परिवार के 6 लोग बीमार, अफरा-तफरी के बीच अस्पताल में भर्ती

Rajasthan Latest News, Banswara Hindi News : जिले के बड़लिया गांव का है परिवार, पीडि़तों की हालत में सुधार

चिडिय़ावासा/बांसवाड़ा. बड़लिया गांव में गुरुवार को एक ही परिवार के 6 लोग उल्टी दस्त के शिकार हो गए। जिन्हें एमजी अस्पताल में भर्ती कराया गया। चिकित्सकों ने बताया कि पीडि़तों की हालत में सुधार है। बड़लिया गांव निवासी 27 वर्षीय पीडि़त बद्रीश बुनकर पुत्र खेमजी ने बताया कि उनकी मां कंकू ने शाम को चाय बनाई थी, जिसे घर के सदस्यों ने पी। उसके कुछ देर बाद ही परिवार के लोग उल्टी दस्त का शिकार हो गए।

बांसवाड़ा : आधी रात में 15-20 लोगों ने तीन घरों पर हमला बोला, तोडफ़ोड़ कर जेवरात और नकदी लूट ले गए, जान बचाकर भागा परिवार

चाय में क्या गिरा पता नहीं
कंकू ने बताया कि चाय तो उसने बनाई लेकिन कैसे तबीयत खराब हुई कुछ पता नहीं। वहीं, बद्रीश के भाई ने बताया कि परिवार में लोगों का व्रत था सुबह से कुछ खाया भी नहीं। हो सकता है कि गर्मी के कारण उल्टी दस्त की समस्या हुई हो। उल्टी दस्त से परिवार के कंकू पत्नी खेमजी (65), निशा पत्नी पवन बुनकर (25), मनचला पत्नी बद्रीश बुनकर(25), बद्रीश पुत्र खेमजी (38), गीता पति विठ्ठल बुनकर (35) और हनी पुत्र पवन बुनकर (5) वर्ष शिकार हुए।

Skin infection : बांसवाड़ा में फैला त्वचा का संक्रमण, हर रोज अस्पताल पहुंच रहे 100 मरीज

Show More
Varun Bhatt
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned