scriptनाबालिग को घर से उठा ले गए तीन लोग, पिता ने लगाया बेटी को बंधक बनाकर वैश्यावृत्ति कराने का आरोप | Father accuses daughter of taking hostage | Patrika News

नाबालिग को घर से उठा ले गए तीन लोग, पिता ने लगाया बेटी को बंधक बनाकर वैश्यावृत्ति कराने का आरोप

locationबांसवाड़ाPublished: Sep 06, 2019 03:28:14 pm

Submitted by:

Varun Bhatt

– Accused of prostitution
– बांसवाड़ा जिले के आनंदपुरी थाना क्षेत्र का मामला- पिता के आरोपों के आधार पर पुलिस ने दर्ज किया मामला

नाबालिग को घर से उठा ले गए तीन लोग, पिता ने लगाया बेटी को बंधक बनाकर वैश्यावृत्ति कराने का आरोप

नाबालिग को घर से उठा ले गए तीन लोग, पिता ने लगाया बेटी को बंधक बनाकर वैश्यावृत्ति कराने का आरोप

बांसवाड़ा. बेटी को बंधक बनाकर उससे वैश्यावृत्ति कराने के अंदेशे को लेकर एक पिता ने गुरुवार को आनंदपुरी थाने में तीन जनों के खिलाफ प्रकरण दर्ज कराया है। पुलिस के अनुसार पिता ने आरोपी खण्डेरा निवासी रवीन्द्र पुत्र पन्नालाल, राजेन्द्र पुत्र फूला, शांति पत्नी सुखलाल के खिलाफ बेटी को उठा ले जाने के साथ उसे बंधक बनाने व वैश्यावृत्ति कराने के अंदेशे का आरोप लगाया है। पिता की रिपोर्ट अनुसार वारदात 13 जुलाई रात करीब आठ बजे की है। वह अपने घर में खाना बना रहा था। तभी आरोपी एकराय होकर आए और उसकी नाबालिग बेटी से वार्तालाप करने लगे। इस पर उसने सोचा कि आरोपी किसी कार्य से आए होंगे तो वह वापस खाना बनाने के लिए रसोई में चला गया।
शिक्षा अधिकारी पर आ गया महिला प्रिंसिपल का दिल, लेकिन शादी के लिए प्रपोज करना पड़ा भारी, होना पड़ा निलंबित

इसके कुछ देर बाद जब वह वापस बाहर आया तो उसको बेटी गायब मिली। साथ ही आरोपी भी गायब थे। यह जानकारी अपने परिवार के सदस्यों एवं रिश्तेदारों ने दी। इस जानकारी पर परिवार के सदस्यों ने नाबालिग को खोजने के भरपूर प्रयास किए, लेकिन उसका कहीं कोई सुराग नहीं लगा। इसके बाद आरोपियों से पता करने पर उन्होंने बताया कि उसकी बेटी उनके साथ चली आई है, लेकिन अब वह कहा हैं यह नहीं बताएंगे। नाबालिग के पिता ने अपनी रिपोर्ट में बताया कि आरोपियों की ओर से उसकी बेटी को कहीं बंधक बना रखा है या वैश्यावृत्ति का धंधा कर रहे हैं जिसका उसे अंदेशा है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो