scriptबांसवाड़ा : बेटे को रुपए निकालने बैंक भेजा और घर पर फंदे से लटक गया पिता, फिर जो हुआ वह जानकर चौंक जाएंगे आप | Father committed suicide at home | Patrika News

बांसवाड़ा : बेटे को रुपए निकालने बैंक भेजा और घर पर फंदे से लटक गया पिता, फिर जो हुआ वह जानकर चौंक जाएंगे आप

locationबांसवाड़ाPublished: Jul 20, 2018 03:37:58 pm

Submitted by:

Ashish vajpayee

www.patrika.com/rajasthan-news

banswara

बांसवाड़ा : बेटे को रुपए निकालने बैंक भेजा और घर पर फंदे से लटक गया पिता, फिर जो हुआ वह जानकर चौंक जाएंगे आप

बांसवाड़ा. कोतवाली थाना इलाके के सुरवानिया गांव में एक बुजुर्ग का शव अपने ही घर में फंदे से लटका हुआ मिलने से गांव में सनसनी फैल गई। सूचना पर ग्रामीण एकत्रित हो गए, जिन्होंने परिवार के सदस्यों की मदद से शव को फंदे से नीचे उतारा और सुरवानिया सीएचसी के बाद महात्मा गांधी चिकित्सालय लेकर आए, जहां चिकित्सकों ने बुजुर्ग को मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंपा। पुलिस के अनुसार मृतक सुरवानिया निवासी शिवराम (70)पुत्र पन्नालाल के बेटे पवन ने पुलिस को बताया कि उसके पिता ने उसे बैंक से रुपए निकलवाने के लिए भेजा था। मां घर के बाहर बर्तन सफाई का कार्य कर रही थी। कुछ देर बाद जब वह लौटा और उसने अपने पिता के बारे में पूछा। इस पर मां ने बताया कि वे भीतर हैं। इस पर पवन ने भीतर जाकर देखा तो पिता फंदे से लटके हुए थे। इस पर पवन चिल्लाया तो गांव के और लोग भी वहां एकत्रित हो गए। पुलिस के अनुसार मामले में मर्ग दर्ज कर अनुसंधान किया जाएगा।
सागड़ौद चौकी के सामने चोरों ने दुकान के तोड़े ताले और पुलिस को भनक तक नहीं लगी
बांसवाड़ा. सागड़ौद पुलिस चौकी का जाप्ता गहरी नींद में सोता रहा और चोर आधी रात को दुकान के ताले चटकाने के बाद हजारों का माल पार कर ले गए। सदर थाना इलाके की जयपुर रोड स्थित चौकी के ठीक सामने मंगलवार को चोरों ने ऐसी वारदात को अंजाम दिया है, जिनका अभी तक कोई सुराग नहीं लगा है। जबकि वारदात को तीन दिन भी गुजर गए हैं। पुलिस अज्ञात चोरों के खिलाफ रिपोर्ट गुरुवार को दर्ज की है। सागड़ौद निवासी रवीन्द्र चन्द्र पुत्र पूनम चंद ने पुलिस को सौंपी रिपोर्ट में बताया कि वारदात 17 जुलाई रात करीब ढाई बजे की है। वह शाम को दुकान बंद करने के बाद घर गया। इसके बाद अगले दिन जब वह दुकान पहुंचा तो दुकान का ताला टूटा हुआ था और सामान बिखरा हुआ पड़ा मिला। इस पर उसके होश उड़ गए और वह घबरा गया। इसकी सूचना उसने दुकान के ठीक सामने चौकी पुलिस को दी, लेकिन पुलिस को कोई खास मदद नहीं मिली।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो