संदिग्ध को समझाने गई थी नर्स, खुद हो गई पॉजिटिव

ठीकरिया पंचायत के वार्ड नंबर 3 में नर्स कोरोना संक्रमित होने की जानकारी से सनसनी फैल गई। दाहोद रोड से मात्र 300 मीटर भीतर नर्स के घर चिकित्सा विभाग और पुलिस की टीम पहुंची।

By: kamlesh

Published: 23 May 2020, 03:21 PM IST

ठीकरिया/बांसवाड़ा। ठीकरिया पंचायत के वार्ड नंबर 3 में नर्स कोरोना संक्रमित होने की जानकारी से सनसनी फैल गई। दाहोद रोड से मात्र 300 मीटर भीतर नर्स के घर चिकित्सा विभाग और पुलिस की टीम पहुंची।

एसडीएम पीएस चूंडावत ने भी पहुंचकर यहां महिला के घर से 50 मीटर दूर आम रास्तों को बंद कराया। इस दौरान सरपंच रीता डोडियार, खांदू चौकी प्रभारी देवी सिंह, रवि थापा, नारेंग डोडियार मौजूद थे।

फिर सामने आई बड़ी चूक, डूंगरपुर में सेम्पलिंग करा टेंकर में बैठ चित्तौड़ पहुंचा कोरोना पॉजिटिव 108 एम्बुलेंस चालक

इसे लेकर कुछ लोगों ने आपत्ति भी जताई। उधर, संक्रमित नर्स के पति ने बताया कि पत्नी की महात्मा गांधी अस्पताल के कोविड वार्ड में ही ड्यूटी है। कुछ दिन पहले सूर्यानंदनगर में जो कोरोना संक्रमित महिला मिली थी,उसका नतीजा आने से पहले सेंपल देने से मना कर रही थी। उसे समझाने के लिए पत्नी गई।

बाद में बेटी सहित तीनों के सेंपल लिए गए। उसके पास गई थी। उसके बाद मेरी बेटी सहित तीनों की जांच करवाई। जिस में पत्नी की रिपोर्ट पॉजिटिव आई। गौरतलब है कि नर्स के पति दाहोद रोड पर स्थित राजकीय आयुर्वेद चिकित्सालय ठीकरिया में कम्पाउंडर है।

कोरोना हॉटस्पॉट बने निम्बाहेड़ा से आई अच्छी खबर, 51 संक्रमित स्वस्थ होकर पहुंचे घर

coronavirus

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned