scriptबांसवाड़ा : चलती बस में अचानक लगी भयानक आग, 10 मिनट में जलकर हो गई खाक, लोगों ने भागकर बचाई जान | Fire In Bus : The bus caught fire in banswara | Patrika News

बांसवाड़ा : चलती बस में अचानक लगी भयानक आग, 10 मिनट में जलकर हो गई खाक, लोगों ने भागकर बचाई जान

locationबांसवाड़ाPublished: Jul 25, 2019 03:17:17 pm

Submitted by:

Varun Bhatt

Fire In Bus : बांसवाड़ा से कुशलगढ़ जा रही थी बस, फिटनेस पर खड़े हुए सवाल

banswara

बांसवाड़ा : चलती बस में अचानक लगी भयानक आग, 10 मिनट में जलकर हो गई खाक, लोगों ने भागकर बचाई जान

कुशलगढ़/बांसवाड़ा. कुशलगढ़ से बांसवाड़ा आ रही एक निजी ट्रेवल्स की बस बुधवार की रात अचानक आग की लपटों से घिर गई। गनीमत रही बस में ज्यादा सवारियां नहीं थीं। इससे बड़ा तो टल गया, लेकिन बस की फिटनेस को लेकर कई तरह के सवाल खड़े हो गए हैं। यह मामला इसलिए भी गंभीर है क्योंकि इससे पहले भी निजी वाहनों में आग लगने के कई मामले सामने आ चुके हैं। इसके बाद भी परिवहन विभाग की ओर से इस ओर किसी तरह के ठोस इंतजाम नहीं किए जा रहे हैं। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार हादसा रात करीब सवा आठ बजे हुआ।
वागड़ के किसानों पर कुदरत का कहर : बारिश नहीं होने से खेतों में सूखने लगी फसल, मक्का और सोयाबीन पर ज्यादा असर

जब जूही ट्रॉवेल्स की बस बांसवाड़ा से शाम करीब सवा छह बजे कुशलगढ़ के लिए निकली। कुशलगढ़ से करीब तीन किलोमीटर पहले रागापाड़ा गांव के पास अचानक बस आग की लपटों से घिर गई। इससे बस में सवार तीन-चार सवारियों के साथ चालक परिचालक भागकर उतरे और अपनी जान बचाई। कुछ देर में ही आग की लपटें आसमान छूने लगी। मौके पर दमकल कार्मिक भी पहुंंचे, लेकिन तब तक पूरी बस जलकर कबाड़ में बदल चुकी थी। इधर, जानकारों के अनुसार जिले के प्रमुख मार्गों पर अवधिपार वाहन खूब दौड़ रहे हैं। इसके बावजूद विभाग की ओर से ठोस कदम नहीं उठाए जा रहे हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो