scriptबांसवाड़ा : ठीकरिया औद्योगिक क्षेत्र के खुले परिसर में आग | Fire in the open premises of Thikariya Industrial Area | Patrika News
बांसवाड़ा

बांसवाड़ा : ठीकरिया औद्योगिक क्षेत्र के खुले परिसर में आग

सिंटेक्स और बीटीएम की टीमों ने बुझाई आग
 

बांसवाड़ाFeb 17, 2020 / 01:56 am

Ashish vajpayee

बांसवाड़ा : ठीकरिया औद्योगिक क्षेत्र के खुले परिसर में आग

बांसवाड़ा : ठीकरिया औद्योगिक क्षेत्र के खुले परिसर में आग

बांसवाड़ा. ठीकरिया औद्योगिक क्षेत्र में एक पुराने खाली पड़े परिसर में रविवार दोपहर अचानक आग लग गई। इसके दोनों गेट लंबे समय से बंद होने और भीतर एक साइड गोदाम और बाकी खुले परिसर में उगी कंटीली झाडिय़ों, बबूल और यूकिलिप्टस के पेड़ों में धधकी आग से आसपास की औद्योगिक इकाइयों से जुड़े लोग घबरा गए। इस बीच, धुआं उठते देखकर सामने बांसवाड़ा फेब्रिक्स और इधर बीटीएम से सुरक्षाकर्मी दौड़े और पड़ोस में कंपनी के गोदाम से अग्निशमन व्यवस्था का इस्तेमाल कर जैसे-तैसे आग पर काबू पाया।
दोपहर में हुई घटना से हालांकि परिसर पूरी तरह वीरान होने से किसी को नुकसान नहीं हुआ, लेकिन तेज हवा चलने और आग की लपटें आसपास की अन्य औद्योगिक इकाइयों तक पहुंच गई। जानकारी पर बीटीएम से सुरक्षा अधिकारी रणसिंह के साथ टीम जुटी और कंपनी के गोदाम से दो गाड़ी फायर कर आग पर काबू पाया। इस बीच, यहां एक भूखंड छोड़कर पीछे की तरफ आग फैली तो पुलिस नियंत्रण कक्ष के जरिए नगर परिषद के दमकल दल को इत्तला की गई। दमकल दल काफी देर से पहुंचा तब तक आग बुझा दी गई। गौरतलब है कि उक्त भूखंड के बाहर इंडियन ऑयल कार्पोरेशन का पुराना बोर्ड लगा हुआ है, वहीं सन्नाटा हैं। पड़ोसियों के अनुसार यहां कोई आता-जाता तक नहीं है। यहां केवल बोर्ड लगा होने से लोगों का अनुमान है कि यह जमीन आईओसी की है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो