scriptराजस्थान की युवती का घर के सामने से अपहरण कर मध्यप्रदेश ले गए हैवान, जंगल में किया सामूहिक बलात्कार, लात-घूंसों से पीटा और… | Gang Rape In Rajasthan : Gang rape with Girl in Banswara | Patrika News

राजस्थान की युवती का घर के सामने से अपहरण कर मध्यप्रदेश ले गए हैवान, जंगल में किया सामूहिक बलात्कार, लात-घूंसों से पीटा और…

locationबांसवाड़ाPublished: Jul 19, 2019 07:32:55 pm

Submitted by:

Varun Bhatt

Gang Rape In Rajasthan : युवती ने पाटन थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई, जिसके बाद चार जनों को पुलिस उठाया

banswara

राजस्थान की युवती का घर के सामने से अपहरण कर मध्यप्रदेश ले गए हैवान, जंगल में किया सामूहिक बलात्कार, लात-घूंसों से पीटा और…

छोटी सरवा/बांसवाड़ा. करीब चार दिन पहले जिले के पाटन थाना इलाके के एक गांव से आधीरात एक युवती का अपहरण कर मध्य प्रदेश ले जाने के बाद उसके साथ सामूहिक बलात्कार किया गया। इस वारदात की युवती ने जब रिपोर्ट दर्ज करा दी तब भी पुलिस मामले को छिपाने का प्रयास करती रही। गुरुवार की रात और शुक्रवार शाम तक पुलिस ने इस घटना के बारे में किसी से कुछ भी साझा नहीं किया और पूछने पर भी पाटन थाना प्रभारी ने जवाब देना तक उचित नहीं समझा। शाम को पुलिस अधीक्षक ने मामले का खुलासा करते हुए कहा कि एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है।
आधी रात में नाबालिग को घर से उठाकर खेत में ले गए दो युवक, फिर बारी-बारी से लडक़ी को बनाया हवस का शिकार…

बलात्कार पीडि़ता ने यह सौंपी पुलिस को रिपोर्ट
पाटन थाने के एक गांव की युवती ने पुलिस को सौंपी रिपोर्ट में बताया कि वारदात 15 जुलाई रात करीब 11 बजे की है। वह अपने घर के बाहर सडक़ के उस पार लघुशंका के लिए गई। वह वापस अपने घर आ रही थी तभी मध्य प्रदेश के बाजना जिले के पीठ निवासी नानूराम पुत्र दीता, बबलू तथा दो अन्य वहां आए और उसे दबोच लिया। पीडि़ता जब चिल्लाने लगी तो आरोपियों ने उसके मुंह पर कपड़ा बांध दिया और जीप में पटक दिया। इसके बाद उसे मध्य प्रदेश के पीठ गांव के पास जंगल में लेकर पहुंचे और वहां सबसे पहले नानूराम ने उसके साथ बलात्कार किया। इसके बाद बबलू और दो अन्य ने बारी बारी से बलात्कार किया।
विरोध किया तो लात घूंसों से मारा
युवती ने अपनी रिपोर्ट में बताया कि जब उसने विरोध किया तो आरोपियों ने उसे लात घूंसों से पीटा और जान से मारने की धमकी तक दे डाली। अगले दिन सुबह आरोपी उसे नानू के घर ले गए और वहां ले जाकर कमरे में बंद कर दिया। साथ ही भागने पर जाने से मारने की धमकी दी। इसके बाद जैसे ही उसे मौका मिला तो जंगल के रास्ते भागकर मध्य प्रदेश के बाजना पहुंची जहां उसे उसके काका मिले। इसके बाद वह घर पहुंची।
आनंदपुरी क्षेत्र में शादीशुदा महिला से बलात्कार, दो जनों पर लगाया आरोप

पुलिस ने रात को दर्ज की रिपोर्ट
मामले में पुलिस ने 18 जुलाई की रात 8:25 बजे रिपोर्ट दर्ज कराना बताया है। रिपोर्ट अनुसार आरोपियों में से नानूराम, बबलू तथा दीपक एक ही परिवार के बताए गए हैं, जिन्होंने सामूहिक रूप से युवती के साथ बलात्कार किया। इस वारदात के बाद पुलिस ने रात में ही मध्य प्रदेश के बाजना में दबिशें दीं और दो-तीन जनों को उठाया, लेकिन पुलिस ने इसकी भनक किसी को भी नहीं लगने दी। पूछने पर अधिकारी गोलमाल जवाब देते रहे।
पकड़े चार, गिरफ्तार एक
युवती ने अपनी रिपोर्ट में चार जनों पर बलात्कार का आरोप लगाया है, लेकिन पुलिस अधीक्षक केसर सिंह शेखावत का कहना कि मामला सामने आते ही रात को ही टीम रवाना कर चारों को पकड़ लिया। पीडि़ता ने अपने बयान में एक आरोपी के ही बलात्कार करने की बात कही है। इसके चलते पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार किया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो