पंचायत समिति तलवाड़ा की साधारण सभा में जनप्रतिनिधियों ने अफसरों के सामने जताया रोष, क्षेत्र की समस्याओं के समाधान की मांग

Varun Kumar Bhatt

Updated: 21 Oct 2019, 01:33:43 PM (IST)

Banswara, Banswara, Rajasthan, India

तलवाड़ा/बांसवाड़ा. पंचायत समिति तलवाड़ा में सोमवार को साधारण सभा का आयोजन किया गया। जिसमें विभिन्न विभागों के अधिकारियों को स्थानीय जनप्रतिनिधियों ने समस्याओं से अवगत करवाया और रोष जताते हुए समाधान की मांग की। क्षेत्र में क्षतिग्रस्त माइनर, सफाई और बिजली संबंधी समस्याओं पर परिषद सदस्यों ने रोष जताया। सरपंच रमेश ने बताया कि कालिया भीत स्कूल में नहर के ऊपर रखे पोल से गुजरकर बच्चे पढऩे जाने को मजबूर है। समस्या को 5 वर्ष हो गए लेकिन अबतक कोई स्थायी समाधान नहीं हुआ है। यहां पोल पर से गुजरते हुए स्कूल जाते 2 बच्चों की नहर में गिरकर बह जाने से मौत भी हो चुकी है। इधर, सरपंच राजुभाई ने कहा कि कुपड़ा तालाब में गुजर रही विद्युत लाईन को हटाने के लिए पिछले 5 वर्षों से अवगत करवाया जा रहा है लेकिन निराकरण नहीं हो पाया है। सरपंच ने आक्रोश जताते हुए कहा कि क्षेत्र की समस्याओं का समाधान नहीं होता है तो ऐसी साधारण सभाएं करने का क्या मतलब है। इसके अतिरिक्त कई जनप्रतिनिधियों ने अफसरों के सामने नाराजगी जताते हुए समस्याओं से अवगत करवाया। इस दौरान जिला परिषद सदस्यों, अधिकारियों सहित अन्य लोग मौजूद रहे।

Show More

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned