scriptसाक्षी जांच साक्षी का दावा, कब्रिस्तान चहारदीवारी निर्माण में हुआ है घोटाला | sakshi maharaj latter to pm modi investigation cemetery Construction scam | Patrika News

साक्षी जांच साक्षी का दावा, कब्रिस्तान चहारदीवारी निर्माण में हुआ है घोटाला

locationबांसवाड़ाPublished: Mar 07, 2017 12:57:00 pm

उन्नाव में ही 5000 कब्रिस्तान है और उनकी बाउंड्रीवाल बनवाई गई है। एक-एक बाउंड्रीवाल पर करीब एक लाख खर्च कर 10 लाख रूपए दिखाए गए हैं। जांच हुई तो कब्रिस्तान पर हुए खर्च में बड़े घोटाले का पर्दाफाश होगा।

sakshi maharaj

sakshi maharaj

अपने बयानों से हमेशा विवादों में रहने वाले भाजपा के वरिष्ठ नेता और उन्नाव से सांसद साक्षी महाराज ने कब्रिस्तान बाउन्ड्रीवाल में हुए कथित घोटाले की जांच कराने के लिए प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और राज्यपाल राम नाईक को पत्र लिखा है। मंगलवार को साक्षी महराज ने यहां पत्रकारों से कहा कि उत्तर प्रदेश में कब्रिस्तान की बाउन्ड्रीवाल बनाने के नाम पर हुए कथित घोटाले की जांच की जांच की जानी चाहिए। 
उन्होंने कहा कि केवल उन्नाव में ही 5000 कब्रिस्तान है और उनकी बाउंड्रीवाल बनवाई गई है। एक-एक बाउंड्रीवाल पर करीब एक लाख खर्च कर 10 लाख रूपए दिखाए गए हैं। जांच हुई तो कब्रिस्तान पर हुए खर्च में बड़े घोटाले का पर्दाफाश होगा। साक्षी महराज ने दावा किया कि 11 मार्च को भाजपा की सरकार बनने के बाद गायत्री प्रजापति को जेल के भीतर डाल दिया जाएगा। 
साक्षी महाराज ने कहा कि राज्य में पिछले 5-10 सालों में कितने कब्रिस्तान बने उनका 12 साला और 64 साला निकाल कर देखा जाए कि आखिर ये भूमि किसकी थी और कब्रिस्तान कैसे बन गए। उन्होंने कहा कि भाजपा की सरकार बनने पर कब्रिस्तान मुद्दे को भाजपा की नयी सरकार और मुख्यमंत्री के सामने उठाया जायेगा । 
उन्नाव के सांसद ने केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह का समर्थन करते हुए कहा कि यह दुर्भाग्य है कि जो लोग जनसंख्या में 20 करोड़ से अधिक हो गए उन्हें हिन्दुस्तान में अल्पसंख्यक का दर्जा मिला हुआ है। जम्मू-कश्मीर और श्रीनगर में बहुतायत में होने के बाद भी अल्पसंख्यक के आधार पर लाभ उठा रहे हैं। उन्होंने कहा कि मुसलमान खुद अपना बड़ा दिल करके अल्पसंख्यक के नाम पर मिलने वाले लाभ का त्याग करें। 
इसके साथ ही उन्होंने इन आरोपों का खंडन किया कि प्रधानमन्त्री नरेंद्र मोदी हताश हैं जिसके चलते वे तीन दिनों तक बनारस में चुनाव प्रचार करते रहे। उन्होंने कहा कि ये तो 11 तारीख को पता चलेगा कि कौन हताश हुआ है। भाजपा की उत्तर प्रदेश में दो तिहाई बहुमत से सरकार बन रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो