बांसवाड़ा में हुई मूसलाधार बारिश, निचले इलाके में तीन फीट तक भरा पानी

https://www.patrika.com/rajasthan-news/

By: kamlesh

Updated: 20 Jul 2018, 07:24 PM IST

बांसवाड़ा। बांसवाड़ा जिले में मेघों की मेहरबानी बनी हुई है। जिला मुख्यालय पर शुक्रवार तडक़े से बारिश का दौर शुरू हुआ, जो करीब छह घंटे तक चला। इस दौरान काफी देर तक मूसलाधार बारिश भी हुई। इससे शहर के निचले इलाके पाला क्षेत्र में करीब तीन फीट तक पानी भर गया। वहीं शहर के कई प्रमुख मार्गों पर जल जमाव की स्थिति उत्पन्न हो गई।

गुरुवार सुबह आठ बजे से शुक्रवार शाम पांच बजे तक जिले के शेरगढ़ में सर्वाधिक पांच इंच बारिश दर्ज की गई। शुक्रवार तडक़े करीब चार बजे से बारिश का दौर शुरू हुआ। मध्यम वर्षा का यह दौर करीब आठ बजे तक चला।

जोधपुर में एक घंटे में चार इंच बारिश, तीन की मौत, भारी बरसात की चेतावनी

आठ से दस बजे तक तेज बारिश हुई। इसके बाद बारिश का दौर धीमा पड़ा और दोपहर करीब ढाई बजे यह थम गया। तीन फीट तक पानी भरा तडक़े से शुरु बारिश के चलते शहर के भीतरी इलाकों में नालियां उफन गईं। सडक़ों पर पानी बहने लगा। पाला क्षेत्र में करीब तीन फीट पानी भर गया।

शहर के ऊंचाई वाले इलाकों का पानी सडक़ों और नालियों से होता हुआ पाला क्षेत्र में पहुंचा। इसके चलते इस इलाके में कम ऊंचाई की दुकानों में भी पानी घुस गया। तीन फीट तक पानी भरने के बावजूद कई लोग दुपहिया वाहन लेकर जाने लगे।

नशे सी चढ़ेगी मानसून की ये खूबसूरती, फोटो देखकर कह उठेंगे वाह! राजस्थान

अप्रिय घटना से बचने के लिए बाद में आवागमन रोक दिया गया। इस दौरान पाला मस्जिद के सामने एक महिला सडक़ पर बहते पानी में गिर पड़ी, जिसे लोगों ने निकाला।

वहीं एक बुजुर्ग भी अधिक पानी के बाद में रास्ता पार करने की कोशिश में गिर पड़ा, जिसे वहां खड़े युवाओं ने बाहर निकाला।

इधर, डूंगरपुर मार्ग पर गोविंद गुरु कॉलेज के कुछ आगे और जवाहर पुल के समीप जल जमाव से वाहनधारियों को आवागमन में परेशानी का सामना करना पड़ा।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned