scriptसरेआम यूं पिता पुत्रों पर किए गए ताबड़तोड़ सरियों के वार, सीसीटीवी फुटेज में कैद हुई पूरी वारदात | incident of attacking father and 2 sons captured in CCTV | Patrika News

सरेआम यूं पिता पुत्रों पर किए गए ताबड़तोड़ सरियों के वार, सीसीटीवी फुटेज में कैद हुई पूरी वारदात

locationबांसवाड़ाPublished: Sep 02, 2018 11:22:56 am

Submitted by:

Nidhi Mishra

https://www.patrika.com/rajasthan-news/

incident of attacking father and 2 sons captured in CCTV

incident of attacking father and 2 sons captured in CCTV

बांसवाड़ा। एम जी अस्पताल परिसर में जनाना ओपीडी भवन के बाहर शनिवार सुबह पिता पुत्रों की हत्या की वारदात सीसीटीवी फुटेज में कैद हो गई। हमलावरों ने पहले लात-घूसों से फिर सरिये से कई निर्मम वार किए। इसके बाद उन्होंने तीनों को आखिरी बार ये जांच करने के लिए मारा कि कहीं इनमें जान तो बाकी नहीं है। इसके बाद दो लोग स्कूटी से और एक हमलावर कार से फरार हो गया। घटना की पूरी वारदात सीसीटीवी में कैद हो गई। हमले में पिता और एक बेटे की मौत हो गई, वहीं एक गंभीर घायल बेटे को इलाज के लिए उदयपुर रेफर कर दिया गया।
ये है पूरा मामला
जिले के महात्मा गांधी अस्पताल में शनिवार सुबह सरेआम हुए डबल मर्डर से पूरे जिले में सनसनी फैली गई। एहतियात के तौर पर पुलिस प्रशासन ने भारी जाब्ता तैनात कर दिया। प्राप्त जानकारी के अनुसार मृतक पिता और एक बेटे हैं। वहीं, हमले घायल हुए तीसरे बेटे को उपचार के लिए उदयपुर रैफर कर दिया गया है। दूसरी ओर पुलिस आरोपियों की सरगर्मी से तलाश कर रही है। पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार इंद्रा कॉलोनी निवासी 65 वर्षीय शब्बीर पुत्र सिकंदर उनके दो बेटों शरीफ और साहिद के साथ महात्मा गांधी अस्पताल गए थे। जहां कुछ आरोपियों ने चाकू और लोहे के सरिये से अचानक हमला कर दिया।

प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि तीनों अस्पताल परिसर में गायनिक ओपीडी के बाहर खड़े थे। तभी एक कार से कुछ लोग वहां पहुंचे और पिता और पुत्रों पर सरियों और चाकू से ताबड़तोड़ हमला शुरू कर दिया। जिनमें शब्बीर और उसके एक पुत्र की मौके पर ही मौत हो गई। और दूसरे बेटे को गंभीर हालत में उदयपुर रैफर कर दिया गया है।
एक दिन पहले भी हुई थी कहासुनी
प्राप्त जानकारी के अनुसार मृतक और आरोपी पक्ष के बीच शुक्रवार को किसी बात को लेकर कहासुनी हुई थी। जिसके बाद क्षेत्रवासियों से दोनों पक्षों के बीच समझाइश की गई। दोनों पक्षों ने ही कोतवाली पुलिस को परिवाद सौंपा था। क्षेत्रवासियों के द्वारा दोनों पक्षों के बीच भूमि विवाद की बात भी सामने आ रही है।
अस्पताल बना छावनी
महात्मा गांधी अस्पताल परिसर में हुए उक्त घटनाक्रम के बाद पूरे परिसर में छावनी सा माहौल हो गया है। भारी जाब्ते के कारण कोने-कोने पर पुलिस के जवान सुरक्षा व्यवस्था के लिए दिखाई पड़ रहे हैं। वहीं, मौके पर लोगों को भी भारी संख्या में जमावड़ा लगा है। इस घटना के बाद परिसर में चिकित्सा कार्मिकों और चिकित्सकों के बीच भी चर्चा का बाजार गर्म है।
तेजी से फैली सूचना
अस्पताल परिसर में हुए इस घटनाक्रम की सूचना सोशल मीडिया के माध्यम से जंगल में आग की तरह फैल गई। जिसके बाद पूरे शहर बल्कि जिले में घटनाक्रम को लेकर चर्चाएं चलती नजर आईं।
घटनास्थल पर चौबीस घंटे रहती है भीड़
अस्पताल परिसर के जिस स्थान पर हमलावरों ने घटना को अंजाम दिया गायनिक ओपीडी के सामने उक्त स्थान पर 24 घंटे लोगों की आवाजाही बनी रहती है। और एमसीएच विंग के करीब होने के कारण हमेशा लोग भी अच्छी खासी तादाद में उपस्थित रहते हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो