बांसवाड़ा : कागदी पिकअप बना शराबियों का अड्डा, शाम ढलते ही जमती है महफिल और...

बांसवाड़ा : कागदी पिकअप बना शराबियों का अड्डा, शाम ढलते ही जमती है महफिल और...

deendayal sharma | Updated: 04 Jun 2019, 04:43:07 PM (IST) Banswara, Banswara, Rajasthan, India

कागदी की सुरक्षा के नाम पर सिर्फ खानापूर्ति हो रही है

बांसवाड़ा. शहर से सटा हुआ प्रमुख पर्यटक स्थल कागदी पिकअप वियर इन दिनों शराबियों का अड्डा बनता जा रहा है। हालत ये है कि शाम ढलते ही इस पर्यटक स्थल के इर्द गिर्द एवं भीतर लॉन में बड़ी संख्या में शराबियों की पार्टियां चलती हैं, जिनके निशान सुबह दिखाई पड़ते हैं। लोगों के अनुसार रातभर शराब पार्टी के दौरान शराबियों की ओर से शराब की खाली बोतलें एवं खाद्य सामग्रियों की थैली सहित अन्य कई वस्तुएं छोड दी जाती है। इससे कागदी पिकअप वियर की सुंदरता को तो बट्टा लग ही रहा है। साथ ही पर्यटक स्थल गंदगी से भी अटता जा रहा है।

बांसवाड़ा में पेड़ की कटाई से नाराज हुए कलक्टर, बोले- बेवजह एक भी टहनी कटी तो भेजूंगा जेल

सुरक्षा के नाम पर खानापूर्ति
जानकारों के अनुसार कागदी की सुरक्षा के नाम पर सिर्फ खानापूर्ति हो रही है। कागदी पिकअप वियर के भीतर शाम ढलने के बाद कौन जा रहा है और कौन निकल रहा है। इसकी किसी को नहीं पड़ी है। चौकीदार भी शाम ढलते ही यहां से गायब ही रहता है। ऐसे में रातभर उद्यान शराबियों का अड्डा बना रहता है। मोक्षधाम से कागदी की तरफ जाने वालो ढलान पर ही बड़ी संख्या में शराब की खाली बोतलों का अंबार लगा हुआ है।

Show More

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned