मुम्बई से आया किराणा व्यापारी कोरोना पॉजिटिव, भाई और 2 नौकरों के साथ आया था

जिले के लोहारिया इलाके के मेतवाला गांव में पिछले दिनों मुम्बई से आए एक प्रौढ़ के देर रात कोरोना संक्रमित होने की पुष्टि हुई। इस पर उसे रातोंरात परतापुर से बांसवाड़ा एमजी अस्पताल में शिफ्ट किया गया। रात करीब साढ़े 12 बजे इसकी जानकारी मिली। जिसके बाद से जिले में एकबार फिर से सनसनी फैल गई...

By: dinesh

Published: 13 May 2020, 07:31 AM IST

बांसवाड़ा/गनोड़ा। जिले के लोहारिया इलाके के मेतवाला गांव में पिछले दिनों मुम्बई से आए एक प्रौढ़ के देर रात कोरोना संक्रमित होने की पुष्टि हुई। इस पर उसे रातोंरात परतापुर से बांसवाड़ा एमजी अस्पताल में शिफ्ट किया गया। रात करीब साढ़े 12 बजे इसकी जानकारी मिली। जिसके बाद से जिले में एकबार फिर से सनसनी फैल गई।

बीसीएमएचओ गढ़ी डॉ. दीपिका रोत ने बताया कि मेतवाला निवासी 55 वर्षीय प्रौढ़ को मुम्बई से उसके भाई और 2 नौकरों के साथ जिले से भेजी गाड़ी से यहां लाया गया था। प्रौढ़ और उसका भाई वहां मुंबई में किराणा व्यापारी है। इनमें एक कांदीवली और दूसरा बोरेगांव में दुकान चलाता है। सन्देह पर प्रौढ़ के साथ आये 2 नौकर और वाहन चालक को आइसोलेट कर सैम्पल सोमवार को भेजे गए। इनमें प्रौढ़ की रिपोर्ट पॉजिटीव, जबकि अन्य सभी की नेगेटिव आई। इस पर रात में ही पॉजिटीव मरीज को एमजी अस्पताल भिजवाया गया। इससे अब जिले में कोरोना संक्रमितों की संख्या अब 68 हो गई है।

अहमदाबाद में उपचार के लिए गया खांदू कॉलोनी का बुजुर्ग सराफा कारोबारी भी पोजिटिव
गौरतलब है कि जिले के कुशलगढ़ क्षेत्र में कोरोना वायरस से संक्रमित कई रोगी स्वस्थ होकर घर लौट गए है। लेकिन मंगलवार को शहर की खांदू कॉलोनी में एक कोरोना वायरस संक्रमित केस मिलने की पुष्टि हुई। जानकारी के अनुसार खांदू कॉलोनी में दिगंबर जैन मंदिर के पीछे निवासरत एक व्यापारी के घर चिकित्सा विभाग और पुलिस की टीम एंबुलेंस लेकर पहुंची थी। दल को देखकर लोगों में चर्चाओं का दौर शुरू हो गया। व्यापारी अहमदाबाद इलाज के लिए गया था। वहां अस्पताल में जांच करने पर वह कोरोना संक्रमित पाया गया था। जिसके बाद वहीं उपचार के लिए रखा गया है। इधर, सूचना मिलने पर टीम खांदू कॉलोनी स्थित उनके घर पहुंची और परिजनों को जांच के लिए अस्पताल ले जाया गया। व्यक्ति के पॉजिटिव पाए जाने के बाद कॉलोनी में कर्फ्यू लगा दिया गया।

Show More

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned