scriptबांसवाड़ा : हफ्ता वसूली को लेकर टिमेड़ा बड़ा में दहशत, व्यापारी पर चाकू और पत्थर से हमला | Knife and stone attack on merchant | Patrika News

बांसवाड़ा : हफ्ता वसूली को लेकर टिमेड़ा बड़ा में दहशत, व्यापारी पर चाकू और पत्थर से हमला

locationबांसवाड़ाPublished: Apr 16, 2018 02:53:20 pm

Submitted by:

Ashish vajpayee

पुलिस ने आरोपितों के खिलाफ दर्ज किया मामला

banswara
बांसवाड़ा. कुशलगढ़. टिमेड़ा बड़ा में कुछ युवकों ने व्यापारी के साथ मारपीट कर अन्य व्यापारियों से हफ्ता वसूली की मांग करते हुए बाजार बन्द करा दिया। इससे व्यापारियों में दहशत फैल गई। टिमेड़ा बड़ा निवासी पवन पुत्र पृथ्वीसिंह लबाना ने पुलिस को दी रिपोर्ट में बताया कि वह अपनी दुकान पर बैठा था कि मकोडिय़ा फला निवासी राजू पुत्र माला, नाथू पुत्र दल्लू देवचन्द पुत्र वालजी ने हफ्ते के रूप में 5 हजार रुपए की मांग करने लगे। मना करने पर नाथू ने चाकू निकाल कर हमले का प्रयास किया। चिल्लाने पर समीप ही खड़ा उसके भाई नितेश ने नाथू को पकड़ लिया।
तभी राजू ने उसके सिर पर पत्थर दे मारा। हल्ला मचाने पर तीनों आरोपित गाली गलौच करते हुए निकल गए। बाद में आरापितों ने स्वयं को एक संगठन का सदस्य बताते हुए बाजार में उत्पात मचाया। आरोपितों ने हफ्ता वसूली की मांग करते हुए बाजार बन्द करवा दिया। सूचना पर कुशलगढ़ थाने से पुलिस बल के टिमेड़ा पहुंचने पर आरोपित फरार हो गए। मामले में पुलिस ने तीनों आरोपितों के खिलाफ मारपीट करने व हफ्ता वसूली करने को लेकर मामला दर्ज कर जांच प्रारंभ कर दी है।
सूने मकान से जेवर व नकदी पार
घाटोल/पीपलखूंट. खमेरा थाना क्षेत्र के सवनिया में शनिवार रात चोरों ने सूने मकान का ताला तोड़ लाखों का माल पार पार कर लिया। घटना के समय परिवार के लोग शादी समारोह में गए हुए थे। मालिक सयदा बी पत्नी कलीमुद्दीन शेख ने बताया कि शनिवार को वह मामा ससुर के लडक़े की शादी में बांसवाड़ा गई थी। रविवार शाम 5 बजे घर लौटी तो मकान का मुख्य दरवाजा खुला मिला। अंदर जाकर देखा तो सारा सामन बिखरा पड़ा था। आलमारी से नकदी व जेवरात गायब थे। सूचना पर खमेरा थाना पुलिस ने मुआयना किया। पीडि़ता ने बताया कि आलमारी से सात जोड़ी पायजेब, 20 ग्राम की सोने की चेन, कान की सोने की रिंग, अंगूठी व कार की किस्त जमा करवाने के लिए रखे बीस हजार की नकदी चोरी हुई है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो