scriptदशहरा मेले से निकलते युवक पर चाकू से हमला, बड़ी संख्या में गुस्साए लोग पहुंचे थाने | knife attacked on young man in banswara : attacked on man | Patrika News

दशहरा मेले से निकलते युवक पर चाकू से हमला, बड़ी संख्या में गुस्साए लोग पहुंचे थाने

locationबांसवाड़ाPublished: Oct 14, 2019 01:50:02 am

Submitted by:

abdul bari

शहर के कुशलबाग मैदान में आयोजित दशहरा मेले से निकलते एक युवक पर रविवार रात कुछ बदमाशों ने चाकू से हमला ( attack from knife in banswara ) कर दिया, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया ( banswara crime news ) वारदात ( knife attack on man) की जानकारी पर बड़ी संख्या में समुदाय के लोग एकत्रित होकर कोतवाली थाने पहुंचे और पुलिस को रिपोर्ट देने के साथ ही आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की।

दशहरा मेले से निकलते युवक पर चाकू से हमला, बड़ी संख्या में गुस्साए लोग पहुंचे कोतवाली

दशहरा मेले से निकलते युवक पर चाकू से हमला, बड़ी संख्या में गुस्साए लोग पहुंचे कोतवाली

बांसवाड़ा.
शहर के कुशलबाग मैदान में आयोजित दशहरा मेले से निकलते एक युवक पर रविवार रात कुछ बदमाशों ने चाकू से हमला ( attack from knife in banswara ) कर दिया, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया, जिसे महात्मा गांधी चिकित्सालय ले जाया गया जहां प्राथकि उपचार के बाद उदयपुर रैफर कर दिया गया।
समुदाय के लोग एकत्रित होकर कोतवाली थाने पहुंचे ( banswara crime news )

वारदात ( knife attack on man) की जानकारी पर बड़ी संख्या में समुदाय के लोग एकत्रित होकर कोतवाली थाने पहुंचे और पुलिस को रिपोर्ट देने के साथ ही आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की।
यह है पूरा मामला ( banswara police )

कोतवाली थाना प्रभारी भैयालाल आंजना ने बताया कि शहर के कंधारवाड़ी निवासी युसूफ कुरैशी (25) पुत्र मोहम्मद युनूस चौहान तथा युनूस नाम के दो जने रविवार रात कुशलबाग में मेला देखने के लिए आए थे। इसी दरम्यान जवाहरपुल की तरफ के गेट से बाहर निकलते समय बाबा बस्ती के दस-पन्द्रह जने हाथों में लठ एवं अन्य हथियार लेकर आए। इनमें से कुछ के मुंह बंधे हुए थे। आरोपियों ने आते ही पहले तो कुछ कहा इसके बाद दोनों युवकों पर हमला बोल दिया। इस हमले में चाकू युसूफ की पेट एवं अन्य जगह चोट आई।
समुदाय के लोग एकत्रित हो गए और कोतवाली थाने पहुंचे

इस वारदात के बाद बड़ी संख्या में समुदाय के लोग एकत्रित हो गए और कोतवाली थाने पहुंचे व रिपोर्ट दी। हमले का कारण फिलहाल पता नहीं चल सका है।

ट्रेंडिंग वीडियो