scriptएसपी साहब! मुझे बचा लो, मेरे पापा मुझे मार डालेंगे और फूट-फूट कर रोने लगी वो… | latest news,father,daughter,marriage,terror,daughter asked for safety,banswara | Patrika News

एसपी साहब! मुझे बचा लो, मेरे पापा मुझे मार डालेंगे और फूट-फूट कर रोने लगी वो…

locationबांसवाड़ाPublished: Apr 26, 2016 08:58:00 pm

Submitted by:

Ashish vajpayee

बांसवाड़ा पुलिस अधीक्षक के सामने मंगलवार को एक युवती दहाड़े मार-मार कर रोई और अपनी सुरक्षा की मांग करती रही। उसे मौत का डर किसी और से नहीं बल्कि अपने पिता और भाइयों से है।

latest news,father,daughter,marriage,terror

latest news,father,daughter,marriage,terror

मौत का डर किसे नहीं होता और यही डर मंगलवार को देखने को मिला बांसवाड़ा एसपी कार्यालय में । जहां युवती रो-रोकर अपनी जान की भीख मांग रही थी और बार-बार अपने परिजनों ने रक्षा की गुहार लगा रही थी। असल में मौत के खौफ में जी रही इस युवती ने अपन परिजनों के खिलाफ अंतरजातिय विवाह कर लिया। बस यही बात इस युवती के परिवार के लोगों को नहीं पच रही।
शादी करके परिजनों से डर कर इधर-उधर भागते फिर रहे दंपती ने सुरक्षा की गुहार अब पुलिस अधीक्षक से लगाई है। शहर के खाटवाड़ा कालीकामाता निवासी श्रुति वड़ेरा पत्नी विशाल वड़ेरा ने एसपी को सौंपी शिकायत में बताया कि दो अप्रेल को उसने विशाल से आर्य समाज में शादी की। इसके बाद से ही परिजन उनके दुश्मन बने हुए हैं। उन्होंने बताया कि वह स्वयं राजपूत परिवार से होने तथा युवक के अनुसूचित जनजाति के होने की वजह से परिजन किसी भी आपराधिक वारदात को अंजाम दे सकते हैं। इसमें एसपी को सौंपी शिकायत में बताया गया है कि इसी डर की वजह से वह अपने घर भी नहीं जा पा रहे हैं।
इधर, मामले को लेकर कोतवाली थाना प्रभारी मनीष कुमार चारण ने बताया कि पुलिस को एेसी एक शिकायत प्राप्त हुई हैं, लेकिन युवक-युवती ने अभी तक कोतवाली में संपर्क नहीं किया है। अगर दोनों यहां संपर्क करते हैं तो पुलिस की ओर से सुरक्षा प्रदान की जाएगी। पुलिस को सौंपी शिकायत में कालिकामाता निवासी राज सिंह, कमल सिंह, रोहित सिंह व जयङ्क्षसह सहित अन्य के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की शिकायत की गई है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो