बांसवाड़ा : फ्रेंडली क्रिकेट मैच में लीयो इंस्टीट्यूट ने मारी बाजी, पत्रिका रहा उपविजेता

पत्रिका इवेंट- होली मिलन कार्यक्रम के तहत हुआ क्रिकेट मैच, लीयो शिक्षण संस्थान ने 54 रनों से दर्ज की जीत

By: Ashish vajpayee

Published: 28 Feb 2018, 10:55 PM IST

पत्रिका इवेंट - होली मिलन कार्यक्रम के तहत हुआ क्रिकेट मैच, लीयो शिक्षण संस्थान ने 54 रनों से दर्ज की जीत

बांसवाड़ा. राजस्थान पत्रिका एवं लीयो शिक्षण संस्थान कार्मिकों के मध्य बुधवार को होली मिलन कार्यक्रम के तहत लीयो स्कूल मैदान पर मैत्री क्रिकेट मैच खेला गया। इसमें लीयो शिक्षण संस्थान की टीम ने 54 रनों से जीत दर्ज की। टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी के लिए उतरी लीयो की टीम ने चार विकट खोकर 20 ओवर में 292 रन बनाए। लीयो के नागेन्द्र सिंह चारण ने 10 छक्कों एवं 7 चौक्के की सहायता से नाबाद शतक जमाया। वहीं जुगनू शर्मा ने 82 रन एवं उम्मीकृष्णन पिल्लई ने 40 रनों का योगदान दिया।

इधर, लक्ष्य का पीछा करने उतरे पत्रिका टीम के खिलाड़ी 20 ओवर तक क्रीज पर तो टिके रहे, लेकिन लक्ष्य हासिल नहीं कर पाए। बल्लेबाज 238 रन ही बना पाए। पत्रिका की ओर से गजेंद्र पाटीदार ने 10 चौक्के एवं एक छक्के की मदद से सर्वाधिक 55, जुगल भट्ट ने पांच चौके एवं 4 छक्के की मदद से 52 एवं कप्तान संपादकीय प्रभारी वरुण भट्ट ने 2 छक्कों एवं सात चौके की मदद से 43 रन बनाए। खासबात यह रही की मैच के दौरान सिंगल एवं डबल रन बेहद कम ही लिए गए। अधिकांश खिलाडिय़ों ने बड़े शॉट खेलकर टीम का स्कोर बढ़ाया।

ये मैच में रहे बेस्ट
समापन समारोह के मुख्य अतिथि प्रदेश कांग्रेस कमेटी के सचिव जैनेन्द्र त्रिवेदी एवं मैंच अम्पायर अब्दुल अजीम ने विजेता टीम एवं सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन पर खिलाडिय़ों को नवाजा। लेग अम्पायर अमन थे। विजेता टीम की ओर से कप्तान संस्थान निदेशक मनीष त्रिवेदी ने खिलाडिय़ों के साथ ट्रॉफी ली। वहीं मैच में सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाज जुगनू, मैन ऑफ द मैच नागेंद्र सिंह, श्रेष्ठ गेंदबाज पत्रिका के शाखा प्रबंधक कल्पेश सोनी रहे, जिन्होंने दो विकट लिए। श्रेष्ठ क्षेत्र रक्षक पत्रिका के योगेश कुमार शर्मा को चुना गया। कॉमेन्ट्री मृदुल पुरोहित एवं सुभाष मेहता ने की। आभार विनीत याज्ञनिक ने व्यक्त किया।

Ashish vajpayee
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned