scriptउदयपुर के व्यापारी से डेढ़ लाख की लूट का आरोपी युवती के साथ बांसवाड़ा में गिरफ्तार, हथियार लेकर घुम रहा था सरेआम | Loot accused arrested in Banswara | Patrika News

उदयपुर के व्यापारी से डेढ़ लाख की लूट का आरोपी युवती के साथ बांसवाड़ा में गिरफ्तार, हथियार लेकर घुम रहा था सरेआम

locationबांसवाड़ाPublished: Feb 27, 2019 04:21:26 pm

Submitted by:

deendayal sharma

www.patrika.com/banswara-news

banswara

उदयपुर में व्यापारी से डेढ़ लाख की लूट का आरोपी युवती के साथ बांसवाड़ा में गिरफ्तार, हथियार लेकर घुम रहा था सरेआम

बांसवाड़ा. करीब पांच माह पूर्व उदयपुर में एक व्यापारी से लूट की वारदात के फरार आरोपी को कोतवाली थाना पुलिस ने मंगलवार को यहां एक युवती के साथ गिरफ्तार किया। पुलिस को आरोपी के कब्जे से कई प्रकार के चाकू, तलवार एवं एक लाख दस हजार की नकदी बरामद हुई। आरोपी उदयपुर के गोवर्धन विलास पुराने थाने के पास निवासी नीरज उर्फ सल्लू (24) पुत्र प्रेमलाल सेन ने करीब पांच माह पूर्व अपने साथी खांजीपीर निवासी वाजिद के साथ मिलकर उदयपुर के ही एक व्यापारी से करीब डेढ़ लाख रुपए लूटकर फरार हो गए थे। इसके बाद पुलिस ने नीरज के साथी वाजिद को तो गिरफ्तार कर लिया, लेकिन नीरज फरार हो गया था। आरोपी नीरज करीब तीन माह पूर्व चित्तौडगढ़़ के मंगलवाड़ हाल उदयपुर के गारियावास निवासी दीपिका पुत्री मदन बुनकर के साथ भाग निकला और उसके साथी शादी कर ली। इसके बाद अब पुलिस को आरोपी के बांसवाड़ा में होने की सूचना मिली। इस पर पुलिस ने दोनों को दबोच लिया।
कोतवाली पुलिस ने यह बताई कहानी
पुलिस के अनुसार शहर के कस्टम चौराहे पर एक युवक एवं युवती के संदिग्धावस्था में घूमने की जानकारी मुखबीर से प्राप्त हुई। मुखबीर ने पुलिस को बताया उनके पास तीन-चार हथियार भी हैं, जो कोई बड़ी वारदात को अंजाम दे सकते हैं। इस सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची तो युवक भागने लगा। इस पर पुलिस ने युवक का पीछा कर पकड़ा तो उसने अपना नाम नीरज उर्फ सल्लू (24) पुत्र प्रेमलाल सैन बताया। पुलिस को उसके पास कट्टा मिला, जिसमें दो तलवार, पांच चाकू, तीन मोबाइल, सहित अन्य विभिन्न प्रकार का सामान एवं हथियार रखे हुए थे। जबकि उसकी जेब में एक लाख दस हजार रुपए भी रखे हुए थे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो