बांसवाड़ा : माहीडेम क्षेत्र में सरेराह लूट, हजारों की नकदी से भरा बैग लेकर भागते लुटेरों की बाइक खंभे से टकराई, दो गिरफ्तार

माहीडेम गांव में बाइक सवार बदमाशों ने एक निजी फाइनेंस कंपनी के मैनेजर से 54 हजार रुपयों से भरा बैग लूट लिया। लूटपाट के बाद भागे बाइक सवार हड़बड़ाहट में बिजली के खंभे से भिडकऱ नदी में जा गिरे। पुलिस ने पीछा कर दो आरोपियों को गिरफ्तार किया।

By: deendayal sharma

Updated: 10 Apr 2019, 09:54 AM IST

बांसवाड़ा. जिले के माहीडेम गांव में बाइक सवार बदमाशों ने एक निजी फाइनेंस कंपनी के मैनेजर से 54 हजार रुपयों से भरा बैग लूट लिया। लूटपाट के बाद भागे बाइक सवार हड़बड़ाहट में बिजली के खंभे से भिडकऱ नदी में जा गिरे। पुलिस ने पीछा कर दो आरोपियों को गिरफ्तार किया।

वाकया संगम फाइनेंस कंपनी के मैनेजर भीलवाड़ा के शाहपुरा निवासी प्रकाश पुत्र नाना गुर्जर के साथ हुआ। कंपनी की शाखा बांसवाड़ा के मैनेजर गुर्जर मंगलवार को महिला समूह के लोन का भुगतान एकत्रित करने क्षेत्र में सुबह से लगे हुए थे। काकनसेजा गांव में दो केन्द्रों की बैठक लेकर करीब 54 हजार 414 रुपए और अन्य सामान लिए वे माहीडेम स्थित रेस्ट हाउस से माहीडेम चौराहे की तरफ जा रहे थे। इसी बीच, चौराहे से कुछ पहले बाइक सवार दो जानों ने अचानक करीब आकर धक्का मारा और पीछे बैठे युवक ने बैग छीन लिया। गुर्जर संभलते इससे पहले आरोपी तेजी से बाइक बढ़ाकर भाग गए। माहीडेम चौकी की तरफ से घंटाली की तरफ भागे आरोपियों के बारे में गुर्जर ने जैसे तैसे सूचना दी, तो पुलिस पीछे लगी।

बांसवाड़ा : तीन साल पहले किया वागड़ के लोगों से लाखों का फरेब, अब गुजरात में हाथ आया आरोपी

पुलिस दल को घंटाली रोड पर नदी किनारे आरोपियों की बाइक बिजली पोल के पास पड़ी दिखाई दी, वहीं आरोपी सूखी नदी में भागते दिखाई दिए। इस पर पुलिस ने पीछा कर दोनों को धर लिया। पूछताछ में आरोपियों ने अपने नाम काकनसेजा निवासी जीतू पुत्र धारजी चरपोटा व बबलू पुत्र हुरजी चरपोटा बताए। थाना प्रभारी भगवानलाल बुनकर ने बताया कि प्रकरण में मैनेजर गुर्जर की रिपोर्ट पर पुलिस ने केस दर्ज किया। अब आगे जांच जारी है।

रैकी करने के बाद लगे पीछे
पुलिस के अनुसार कंपनी सदस्य महिलाओं के रुपए एकत्रित कर रहा था, तभी आरोपियों ने देख लिया था। तभी उन्होंने लूट की योजना बनाई और जैसे ही गुर्जर रुपए से भरा बैग लेकर निकला। आरोपी पीछे चल दिए और सुनसान इलाका देखकर लूट की वारदात को अंजाम दिया।

deendayal sharma Desk
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned