scriptपानी की कलकल से आबाद हुईं वादियां, 14 गेट खुलने के बाद नजारा ऐसा कि खिंचे चले आ रहे लोग | mahi dam banswara 2019: Waterfalls in Rajasthan: banswara picnic | Patrika News

पानी की कलकल से आबाद हुईं वादियां, 14 गेट खुलने के बाद नजारा ऐसा कि खिंचे चले आ रहे लोग

locationबांसवाड़ाPublished: Aug 18, 2019 08:40:26 pm

Submitted by:

abdul bari

झरने को देखने के लिए लोगों की भीड़ उमड़ी रही। बड़ी संख्या में लोग परिवार के साथ पहुंचे। लोगों ने यहां फोटोग्राफी व वीडियोग्राफी की। साथ ही पानी में नहाने का लुत्फ भी उठाया। कई लोग पानी के बीच बैठकर हाथों में गर्म भुट्टे लिए उसका लुत्फ लेते नजर आए।

mahi dam

पानी की कलकल से आबाद हुईं वादियां, 14 गेट खुलने के बाद नजारा ऐसा कि खिंचे चले आ रहे लोग

बांसवाड़ा.
जिले में अच्छी बारिश के बाद बहते झरने और चारों ओर छाई हरियाली व प्राकृतिक सुंदरता जिलेवासियों का मन मोह रही है। जिले के पिकनिक स्पॉट ( mahi dam banswara 2019 ) पर सण्डे का दिन फन-डे जैसा रहा। बड़ी संख्या में लोग परिवार सहित पहुंचे और इस मौके का आनंद उठाया और इस रोमाचिंत कर देने वाले नजारे को अपने माबाइलों में कैद किया।
mahi dam
दिनभर वाहनों की आवाजाही बनी रही

रविवार को जिला मुख्यालय के समीप कड़ेलिया फॉल, सिंगपुरा फॉल, चाचाकोटा और माहीडेम पर स्थानीय और आसपास ( picnic spot in banswara ) के जिलों से आए देशी पर्यटकों की खासी भीड़ रही। माही बांध के 14 गेट खुले होने से बड़ी संख्या में लोग पहुंचे और उफनती जलराशि को एकटक निहारा। बड़ी संख्या में लोगों के पहुंचने के कारण बांसवाड़ा-माहीडेम मार्ग पर दिनभर वाहनों की आवाजाही बनी रही।
Waterfalls in Rajasthan
झरने पर झूमा मन ( Waterfalls in Rajasthan )

इधर, रतलाम मार्ग स्थित कड़ेलिया में बह रहे झरने को देखने के लिए लोगों की भीड़ उमड़ी रही। बड़ी संख्या में लोग परिवार के साथ पहुंचे। लोगों ने यहां फोटोग्राफी व वीडियोग्राफी की। साथ ही पानी में नहाने का लुत्फ भी उठाया। कई लोग पानी के बीच बैठकर हाथों में गर्म भुट्टे लिए उसका लुत्फ लेते नजर आए। वहीं चाचाकोटा में भी लोगों ने प्रकृति के बीच दिन बिताया और चारों ओर फैली माही की अथाह जलराशि के बीच रविवारीय अवकाश का आनंद लिया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो